IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

75वें स्वतंत्रता दिवस पर बाहरा विश्वविद्यालय में बोले VC- युवाओं को स्वतंत्रता के वास्तविक अर्थ और महत्व को समझना चाहिए

एप्पल न्यूज़, शिमला

बाहरा विश्वविद्यालय में 75वां स्वतंत्रता दिवस बड़े ही उत्साह के साथ मनाया गया। विश्वविद्यालय के कुलपति डा बी एस नागेन्द्र पराशर द्वारा विश्वविद्यालय परिसर में तिरंगा फहराया गया।

इस वर्ष सरकारी दिशा निर्देशों का पालन करते हुए इस कार्यक्रम में सीमित संख्या में ही लोग शामिल हुए। विश्वविद्यालय के स्टाफ और फैकल्टी, विभागाध्य क्ष, विश्वविद्यालय की सभी विभागों और कर्मचारियो ने कार्यक्रम में भाग लिया।

इस अवसर पर अपने संदेश में कुलपति नागेन्द्र पराशर ने छात्रों और संकाय को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएँ दी। उन्होनें देश के स्वतंत्रता सेनानियों को नमन किया जिनके संघर्ष और निस्वार्थ बलिदान से देश को आज़ादी मिली।

डॉ पराशर ने अपने संदेश में विद्यार्थियों और कर्मचारियों से राष्ट्र को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए कर्तव्यदायी और जिम्मेदार नागरिक बनने का आग्रह किया और देश की समृद्ध सांस्कृतिक विरासत के आदर्शों को आगे बढ़ाने की अपील की।

उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि युवाओं को स्वतंत्रता के वास्तविक अर्थ और महत्व को समझना चाहिए जो हमारे पूर्वजों के वर्षों के बलिदान के कारण हमें हासिल हुई है।

इस अवसर पर उन्होनें कोरोना महामारी में दिन रात काम कर इस वैश्विक महामारी से लड़ रहे कोरोना वॉरियर्स को सलाम किया और सभी से इनका सहयोग करने और इस कठिन दौर में सरकार और स्वास्थ्य संगठनों द्वारा समय समय पर जारी किए जा रहे दिशा निर्देशों का पालन करने की अपील की ताकि मिलकर हम इस बीमारी पर जीत हासिल कर सके।
बहरा विश्वविद्यालय के कीप हिमाचल क्लीन कार्यक्रम के अंतर्गत पोधारोपन कार्यक्रम का आयोजन भी किया गया जिसके तेहत विश्वविद्यालय परिसर में देवदार और चिनार के पोधे लगाये गए तथा हिमाचल को क्लीन एंड ग्रीन रखने की प्रतिज्ञा ली गई.
इस अवसर पर विश्वविद्यालय के एडमिशन एंड मार्केटिंग डायरेक्टर अनुराग अवस्थी, डीन स्टूडेंट वेलफेयर,डायरेक्टर एडमिन, एवं जन संपर्क अधिकारी गौरव बालि सहित अन्य लोग भी मौजूद रहे।

Share from A4appleNews:

Next Post

एसजेवीएन के पृथक कर पूर्व लाभ में 15.86% की वृद्धि हुई- CMD

Mon Aug 16 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला नंद लाल शर्मा , अध्‍यक्ष एवं प्रबंध निदेशक , एसजेवीएन ने घोषणा की कि कंपनी ने वित्‍तीय वर्ष 2021-22 की पहली तिमाही के लिए 445.07 करोड़ रूपए का पृथक कर पूर्व लाभ दर्ज किया है । शिमला में आयोजित कंपनी के निदेशक मंडल की बैठक के पश्‍चात […]

You May Like

Breaking News