IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

बाहरा विश्वविद्यालय वाकनाघाट ने रोहड़ू में किया स्पॉट काउंसलिंग एवं एडमिशन सत्र का आयोजन

एप्पल न्यूज़, रोहड़ू
बाहरा विश्वविद्यालय वाकनाघाट ने रोहड़ू में स्पॉट काउंसलिंग एवं एडमिशन सत्र का आयोजन किया। सत्र का संचालन अनुराग अवस्थी एडमिशन प्रवेश एवं मार्केटिंग बाहरा विश्वविद्यालय ने किया।
सत्र का उद्देश्य रोहड़ू और आसपास के क्षेत्र के छात्रों को उनके दरवाजे पर सुविधा प्रदान करना था। इस सत्र का आयोजन पंकज अकादमी रोहड़ू में किया गया।


जैसा कि वर्तमान कोविड समय में छात्र समुदाय बुरी तरह प्रभावित हुआ है, इसलिए बाहरा विश्वविद्यालय हिमाचल प्रदेश के छात्रों को शैक्षणिक शिक्षा में बदलाव से अवगत कराने के लिए घर-घर जाकर सेवा करने के लिए प्रतिबद्ध है ताकि वे भी बाकी दुनिया के साथ प्रतिस्पर्धा कर सकें।
बाहरा विश्वविद्यालय के पीआरओ गौरव बाली ने कहा कि बहरा विश्वविद्यालय राज्य के एक दौरे पर है जहां विश्वविद्यालय हिमाचल के छात्रों को उनके द्वार पर पहुंच रहा है जिससे छात्र लाभान्वित हो सकें जैसा कि पहले कुल्लू, शिमला, सिरमौर, रोहड़ू आदि में किया गया था और अन्य स्थानों पर भी इसका आयोजन किया जाएगा।

इस अवसर पर दिनेश वर्मा क्षेत्रीय प्रमुख बहरा विश्वविद्यालय, पंकज कोचिंग अकादमी के पंकज और छात्रों ने भारी सांख्य ने सत्र में भाग लिया।

Share from A4appleNews:

Next Post

सचिवालय सुरक्षा कर्मी को आयकर विभाग ने भेजा 5.30 करोड़ का नोटिस, नहीं हो रही सुनवाई, पूर्ण बोले- इतना पैसा होता तो नौकरी करता ही क्यों..?

Fri Aug 20 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला हिमाचल प्रदेश सचिवालय की सुरक्षा में तैनात कर्मचारी पूर्ण चन्द आयकर विभाग द्वारा बार-बार भेजे जा रहे नोटिस से परेशान हो चुके हैं। दरअसल पूर्ण चंद से इनकम टैक्स विभाग 5 करोड़ 30 लाख 77 हज़ार 779 के का हिसाब मांग रहा है। पूर्ण चंद का कहना […]

You May Like

Breaking News