आनी नगर पँचायत को मिला अस्थायी कार्यालय, नपं अध्यक्षा सरसा देवी बोली- एक सितंबर से पटरी पर होंगे विकास कार्य

एप्पल न्यूज़, सीआर शर्मा आनी

नगर पंचायत आनी को काफी लंबे अरसे बाद अपना अस्थाई कार्यालय मिल गया है।जिसमें सोमवार को नपं की पहली बैठक अध्यक्षा सरसा देवी की अध्यक्षता में आयोजित की गई।

बैठक में उपाध्यक्ष देवेंद्र शर्मा सहित नपं के समस्त सदस्यों ने भाग लिया।इस मौके पर बैठक की कार्यवाही का संचालन सचिव हरि सिंह ने किया।

बैठक में नगर पंचायत के सभी सात वार्डों में विकास कार्यों को लेकर चर्चा की गई और उनका प्रारूप तैयार किया गया।

नपं अध्यक्षा सरसा देवी ने कहा कि पूर्व में नपं के पास बैठने के लिए कोई भी स्थायी  स्थान न होने के कारण .उन्हें बेहद परेशानी का सामना करना पड़ था.मगर अब यह समस्या हल होते ही. नगर पंचायत के विकास कार्यों को पटरी पर उतारा जाएगा और अन्य समस्याओं को भी जल्द सुलझाया जाएगा। अध्यक्षा सरसा देवी ने कहा कि आनी नगर पंचायत में शौचालय व सफाई की समस्या हो या.घर घर से कुडा उठाने की बात।इन सभी समस्याओं को एक सितंबर से सुलझाया जाएगा।उन्होंने कहा कि नगर पंचायत आनी में सभी सदस्यों के सहयोग से विकास कार्यों को गति प्रदान की की जाएगी और नगर के सभी सात वार्डों को स्ट्रीट लाईन की सुबिधा से जल्द जोड़ा जाएगा।इस मौके पर अध्यक्षा सरसा देवी के साथ उपाध्यक्ष देवेंद्र शर्मा. सचिव हरि सिंह.जय वर्षा शर्मा.लिपिक बिशाल शर्मा सहित सदस्य शशि मल्होत्रा. गुलाब ठाकुर.धर्म पाल.अनुपमा कौशल.व होमेश्वरी जोशी उपस्थित रहीं।

Share from A4appleNews:

Next Post

"अब खेलेगा हिमाचल"-हिमाचल कैबिनेट ने 820 DM- और 870 PET सहित विभिन्न श्रेणियों के 4000 पद भरने को मंजूरी

Tue Aug 24 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला प्रदेश मंत्रिमण्डल की यहां मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में शिक्षा विभाग में ड्राइंग शिक्षकों के 820 पदों और शारीरिक शिक्षा अध्यापकों के 870 पदों सहित शिक्षकों की विभिन्न श्रेणियों के 4000 पदों को भरने का निर्णय लिया गया। विद्यार्थियों को उनके घर […]

Breaking News