IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

‘धनतेरस’ पर ‘वर्मा ज्वेलर्ज’ में सोने- चांदी के आभूषणों के साथ चांदी के खास सिक्के भी, निवेश भी अति ‘शुभ’ भी

एप्पल न्यूज, सोलन

दीपावली के शुभारम्भ का पहला त्यौहार ‘धनतेरस’ का पर्व आज और कल दो दिन हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है। ये इस वर्ष 10 व 11 नवम्बर को है। धनतेरस के शुभ मुहूर्त पर सोना- चांदी के आभूषण और बर्तन खरीदना अति शुभ और फलदायी होता है।
ऐसे ही शुभ मौके पर ‘वर्मा ज्वेलर्स’ सोलन में आधुनिक और एंटीक वेरायटी के आकर्षक आभूषणों की के साथ ही सोने चांदी के सिक्के आकर्षण का केंद्र बने हैं। क्योंकि इस शुभ मुहूर्त में सोना चांदी और बर्तनों की खरीदारी तीन गुणा फल देती है।


‘वर्मा ज्वेलर्स’ सोलन के प्रबंध निदेशक अक्षय वर्मा ने बताया कि ‘धनतेरस’ के दिन सोने, चांदी के आभूषण और बर्तन खरीद कर घर में लाने से मां लक्ष्मी और धनवंतरी भगवान की कृपा से आरोग्यता और समृद्धि आती है।
उन्होंने कहा कि ‘वर्मा ज्यूलर्स’ ने त्योहारी सीजन में अपने ग्रहकों के लिए सोने, चाँदी और डायमंड के आभूषणों के साथ ही निवेश करने वालों के लिए चांदी के सिक्के विशेष रूप से उपलब्ध करवाए हैं।
वर्मा ज्वेलर्ज में सिल्वर का 05 ग्राम से लेकर 200 ग्राम तक का सिक्का उपलब्ध है। जिसका मूल्य 450 रुपए से लेकर 18 हजार रुपये तक है। खास बात ये है कि 10 ग्राम चांदी का सिक्का आप 870 रुपये मे प्राप्त कर भविष्य के लिए सीधा निवेश कर सकते हैं।
‘वर्मा ज्वेलर्स’ सोलन के प्रबंध निदेशक अक्षय वर्मा ने बताया कि दिवाली के उपलक्ष में पेश की इस बम्पर ईनामी योजना में इस वर्ष “शॉप एन्ड विन’ ऑफर में 3 होंडा अमेज कारों के साथ ही उपहारों के रूप में 20 LED टीवी 32”, 20 रेफ़्रिजरेटर, 20 वाशिंग मशीन, 20 स्मार्ट वॉच, 20 एलेक्सा और 20 ट्रॉली बैग के साथ साथ अन्य भी कई ढेर सारे ईनाम ग्राहकों की खुशियों में चार चांद लगाने के लिए वितरित करने का लक्ष्य रखा गया है।

Share from A4appleNews:

Next Post

CM सुक्खू का शिमला आगमन टला, खराब मौसम ने रोका "उड़न खटोला "

Fri Nov 10 , 2023
एप्पल न्यूज, शिमला प्रदेश सरकार के एक प्रवक्ता ने बताया कि दिल्ली और शिमला में खराब मौसम के कारण मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू का शिमला आगमन स्थगित हो गया है। दिल्ली में आज खराब मौसम के कारण हेलीकॉप्टर उड़ान नहीं भर पाया। अब मुख्यमंत्री का शनिवार को शिमला में […]

You May Like