IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

गलत दिशा पर गाड़ी चलाने तो नालागढ़ पुलिस ने की युवक की निर्मम पिटाई, थाना परिसर में कटाए 50 चक्कर

5

परिजनों नेे डीएसपी उठाई कार्रवाई की मांग

एप्पल न्यूज़, सुरेन्द्र जम्वाल बिलासपुर

नालागढ़ के वार्ड चार में रहने वाली एक महिला ने नालागढ़ थाना प्रभारी पर उसके बेटे के जबरन उठाने पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। उसके बेटे का कसूर मात्र इतना था कि वह गाड़ी लेकर बाजार में गया था और पुलिस को देख कर उसने गलत दिशा में गाड़ी चलाई। जिस पर पुलिस ने पहले उनके पिता व ताया को थाना बुलाया उसके बाद बेटे की धुनाई की और धुनाई करने के बाद उसके थाना प्रभारी में चक्कर कटाए जिससे उनका नाबालिग बेटा डिप्रेशन में आ गया है। उन्होंने डीएसपी से इसकी निष्पक्ष जांच कराने की मांग की है।
रेणु शर्मा ने डीएसपी को शिकायती पत्र सौंपा है। उन्होंने डीएसपी को बताया कि 20 फरवरी को उसके बेटा गाड़ी लेकर बाजार में किसी काम से गया था। पुलिस को देख कर वह डर गया और उसने गलत दिशा मेंं गाड़ी लगा दी। और वह गाड़ी छोड़ कर घर चला गया। पहले उसके ताया व पिता को थाने बुलाया और उन्हें डराया धमकाया और बाद में उसके बेटा कृष्णा को थाने में जम कर पिटाई की। और उसे हालत में उससे थाने के डेढ सौ चक्कर लगाए। पांव में पिटाई से दर्द होने से वह बार बार दौड़ते हुए गिर रहा था लेकिन पुलिस उसके बाद भी उसकी पिटाई कर रही थी।
रेणु शर्मा ने वह गरीब परिवार से संंबंध रखते है। उसके हार्ट की सर्जरी हुई है और उसके बेटे के साथ बिना बात के ऐसा किया है जिससे वह उसके बाद उसे बेचैनी हो रही है। उसके बाद पिटाई के बाद बिस्तर पर है जिससे घर में मातम छाया हुआ है। उन्होंने इस मामले की निष्पक्ष जांच कराने तथा उनका दोष बताने की मांग की है।
उधर, डीएसपी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस इसकी जांच कर रही है तथा दोषियों के खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Share from A4appleNews:

Next Post

हिमाचल कैबिनेट- नया मोटर व्हीकल एक्ट मंजूर, भारी जुर्माना, पार्टी चिन्ह पर होंगे नगर निगम चुनाव

Tue Feb 23 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमलाहिमाचल प्रदेश के लाखों वाहन चालक अब सचेत हो जाएं। हिमाचल प्रदेश कैबिनेट ने नया मोटर व्हीकल एक्ट लागू कर दिया है। नए मोटर व्हीकल एक्ट के तहत न्यूनतम चालान की राशि एक हजार रुपए की रखी गई है। जबकि अधिकतम चालान 25 हज़ार तक का हो सकता […]

You May Like

Breaking News