IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

सब्जबाग दिखाकर सत्ता में आई भाजपा का असल चेहरा उपचुनाव के सेमीफाइनल में आएगा सबके सामने- खाची

एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहर

हिमाचल कांग्रेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष एवं किन्नौर कांग्रेस
प्रभारी केहर सिंह खाची ने रामपुर में भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए बताया कि भाजपा लोगों को सब्जबाग दिखाकर सत्ता में आई है।

उन्होंने कहा हिमाचल प्रदेश में बेरोजगारी तेजी से बढ़ रही है। बेरोजगार युवा आवाज ना उठाएं और कई युवा बेरोजगारी से तंग आकर नशे की ओर अग्रसर है। आज हिमाचल पुलिस के आंकड़े बताते हैं कि बड़े पैमाने पर अवैध तरीके से हिमाचल प्रदेश में नशा पहुंच रहा है।

इससे हिमाचल का बेरोजगार बर्बाद हो रहा है। सरकार इस दिशा में इसलिए कदम नहीं उठा रही है क्योंकि अगर नशे को रोकती है तो बेरोजगार युवा सरकार से रोजगार मांगेंगे।

उन्होंने बताया कि भाजपा ने दूरदराज ग्रामीण महिलाओं को लकड़ी जला कर खाना पकाने वाली रसोई से बचाने की बात करते हुए रसोई गैस व गैस चूल्हे देने की बात कही।
लेकिन महंगाई की मार इतनी अधिक हुई है कि अब फिर से महिलाओं को पुराने ढर्रे पर आकर लकड़ी का चूल्हा जलाना मजबूरी बन गया है।

उन्होंने बताया कि भाजपा की जनविरोधी नीतियों कारण ही आज प्रदेश का युवा महिला बुजुर्ग सब भाजपा से किनारा करना चाहते हैं। इस उपचुनाव जिसे सेमीफइनल कहा जा सकता है में भाजपा का असली चेहरा सामने आएगा। प्रदेश के लोग भाजपा से अब ऊब चुके है।

Share from A4appleNews:

Next Post

कश्मीर घाटी में दो शिक्षकों की निर्मम हत्या के विरोध में शिक्षक महासंघ ने शिमला में गांधी प्रतिमा तक किया केंडल मार्च, सरकारी नौकरी और एक करोड़ राहत की मांग

Sat Oct 9 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला कश्मीर घाटी में दो कर्त्तव्य निष्ठ शिक्षकों जिसमे एक स्कूल की प्रधानाचार्या सुपिन्दर कौर ओर दीपकचंद को स्कूल में घुस कर ओर इनको स्कूल से निकाल कर बर्बर तरीके से इनकी निर्मम हत्या से सम्पूर्ण देश का शिक्षक समुदाय आक्रोशित एवं उद्देलित है। योजनावद्ध तरीके से किये […]

You May Like