IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन में सर्तकता जागरूकता सप्ताह-2021 का शुभारम्भ

एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहर

केन्द्रीय सर्तकता आयोग के निर्देशानुसार “स्वतंत्र भारत @75 : सत्यनिष्ठा से आत्मनिर्भरता” थीम पर आधारित 26 अक्तूबर से 01 नवम्बर, 2021 तक मनाए जाने वाले सर्तकता जागरूकता सप्ताह का शुभारम्भ नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन के परियोजना प्रमुख रवि चन्द्र नेगी द्वारा कर्मियों को कार्य के प्रति सत्यनिष्ठा, पारदर्शिता एवं ज्वाबदेही के साथ कार्य करने हेतु सर्तकता-शपथ दिलाकर किया गया ।

इस अवसर पर परियोजना प्रमुख द्वारा कर्मचारियों को केन्द्रीय सर्तकता जागरूकता सप्ताह के अवसर पर जारी किए गए CVC एवं निगम के अध्यक्ष एवं प्रबन्ध निदेशक नंद लाल शर्मा के संदेश को भी सस्वर पढ़कर सुनाया गया ।
उसके पश्चात कर्मचारियों को सर्तकता के प्रति जागरूक करने के लिए प्रशासनिक भवन झाकड़ी से स्थानीय ऑडिटोरियम तक वॉकथन कार्यक्रम को भी सम्मिलित किया गया ।
इस वर्ष परियोजना ने यह सोच रखी कि कर्मचारियों के इलावा जिस प्रकार नागरिकता घर से ही शुरू होती है उसी को मध्येनज़र रखते हुए ऑफिसर्स लेडीज एवं स्टाफ लेडिज क्लब के लिए एक प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया ।
इस अवसर पर उप महाप्रबन्धक (सर्तकता), सुरेखा राव द्वारा समस्त कर्मियों को सर्तकता जागरूकता सप्ताह की रूपरेखा से रू-ब-रू करवाया गया । सर्तकता जागरूकता सप्ताह के दौरान स्थानीय बच्चो के लिए “स्वतंत्र भारत @75 : सत्यनिष्ठा से आत्मनिर्भरता” जेसे विषयों पर नारा लेखन व पोस्टर मेकिंग इत्यादि प्रतियोगिता का आयोजन ऑनलाइन माध्यम से एवं नजदीकी कॉलेज मे भी भाषण प्रतियोगिता का आयोजन करवाया जाएगा ।
इस कार्यक्रम का आयोजन महाप्रबन्धक(मानव संसाधन) प्रवीन सिंह नेगी के निर्देशानुसार उप महाप्रबन्धक(सर्तकता) एवं वरि0 प्रबन्धक(मानव संसाधन) मीनाक्षी धीमान के समन्वयन द्वारा करवाया जा रहा है ।

Share from A4appleNews:

Next Post

हिमाचल में रिवाइवल ऑफ टूरिज़म की सफल शुरुवात, HPTDC के होटलों में भारी छूट के साथ सैलानियों को मिलेगा हिमाचली खाने का स्वाद- कश्यप

Thu Oct 28 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला कोरोना के संकट से काफी हद तक उभर चुके हिमाचल प्रदेश में अब एक बार फिर पर्यटन कारोबार के बढ्ने की उम्मीद जगी है। हिमाचल प्रदेश पर्यटन निगम में कोरोना काल में लगे लॉक डाउन के चलते हुए भारी घाटे से उभरने के लिए अब द्रीड़ संकल्प […]

You May Like

Breaking News