PM मोदी ने तीनों कृषि कानून वापस लेने की घोषणा की, CM जयराम बोले- सभी चीजों पर विस्तारपूर्वक चर्चा करने के बाद लिया गया फैसला

एप्पल न्यूज़, शिमला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा आज देश के नाम के संदेश में तीन कृषि कानूनों को वापस ले लिया जिस पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री ने सभी चीजों पर विस्तारपूर्वक चर्चा की जिसके बाद इन तीन कृषि कानूनों को वापिस लेने का फैसला लिया है। जिसका उन्होंने स्वागत किया है।

सरकार द्वारा बनाए गए तीन कृषि कानूनों को लेकर लंबे समय से विरोध चल रहा है। ऐसे में पीएम नरेंद्र मोदी ने आज देश के नाम संदेश में साफ कर दिया है कि केंद्र इन तीनों कानूनों को वापस ले रहा है।

पीएम मोदी ने कहा कि हम किसानों को समझा नहीं सके इसलिए इन कानूनों को वापस ले रहे हैं। इसके लिए संसद के आगामी सत्र में विधेयक लाया जाएगा। प्रधानमंत्री ने शुक्रवार को गुरु नानक जयंती के अवसर पर राष्ट्र के नाम संबोधन में इसकी घोषणा की।

उन्होंने कहा, ‘‘ पांच दशक के अपने सार्वजनिक जीवन में मैंने किसानों की मुश्किलों, चुनौतियों को बहुत करीब से अनुभव किया है। ’’ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्र को संबोधित करते हुए छोटे किसानों को लाभ पहुंचाने के लिए अपनी सरकार द्वारा उठाए कदमों को भी रेखांकित किया।

Share from A4appleNews:

Next Post

ब्लाक कांग्रेस रामपुर बुशहर ने दी पूर्व PM इंदिरा गांधी की 104वीं जयंती पर श्रद्धांजलि

Fri Nov 19 , 2021
एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहर ब्लाक कांग्रेस रामपुर ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की 104वीं जयंती पर फूल अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। कांग्रेस प्रवक्ता ने बताया कि उनकी दृष्टि भविष्यवादी, उनके शब्द प्रेरणादायक, उनके कार्य परिवर्तनकारी, उनके जीवन असाधारण, पूर्व प्रधान मंत्री, भारत रत्न इंदिरा गांधी ने शक्ति, साहस, धैर्य, भक्ति […]

Breaking News