IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

स्वारघाट पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 20 लाख कैश और 7.780 किलो चांदी सहित पकड़ा पंजाब का कारोबारी

एप्पल न्यूज़, रंजू जम्वाल बिलासपुर

पुलिस थाना स्वारघाट की टीम ने गुरुवार देर रात बड़ी कारवाई को अंजाम दिया है। थाना स्वारघाट पुलिस ने रात के समय स्वारघाट चौक पर नाके के दौरान मंडी से चंडीगढ़ की तरफ जा रही एक कार में बैठे पंजाब के शख्स से 20 लाख कैश और 7.780 किलो चांदी बरामद किया है।

इस मामले के सम्बन्ध अवैध तस्करी की आशंका, कैश और सामान को देखते हुए पुलिस ने आबकारी एवं कराधान विभाग और आयकर विभाग को इसकी सूचना दी है।

पकड़े गए शख्स की पहचान पंकज लूथरा पुत्र सुकेश कुमार लूथरा दिलबाग नगर जालन्धर के रूप में हुई है। वह कार नम्बर पीबी08ईए-9551 में सवार था। इस शख्स के पास जो चांदी पकड़ा गया, वो बिना बिल का था और 500 रूपये की 40 बंडल जोकि कुल 20 लाख रूपये पकड़े गये है।

जानकारी के अनुसार पुलिस थाना स्वारघाट की टीम ने एसएचओ बलबीर सिंह की अगुवाई में नेशनल हाईवे चंडीगढ़-मनाली पर स्वारघाट चौक पर नाका लगाया हुआ था और वाहनों की रूटीन चैकिंग की जा रही थी। इस दौरान मंडी की तरफ से आ रही कार को टीम ने चैकिंग के लिए रोका और तलाशी ली गई तो भारी मात्रा में कैश और चांदी पकड़ा।

एसपी बिलासपुर एसआर राणा ने बताया कि बिना बिल के सामान लाना और ले जाना गैर कानूनी है। सभी तथ्यों को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच की जा रही है और आबकारी एवं कराधान विभाग और आयकर विभाग को इसकी सूचना दी गई है।

Share from A4appleNews:

Next Post

संविधान दिवस डा. भीमराव अम्बेडकर के समक्ष सम्मान प्रकट करने का अवसर- सुरेश भारद्वाज

Fri Nov 26 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला शहरी विकास और विधि मंत्री सुरेश भारद्वाज ने संविधान दिवस के अवसर पर कहा कि आज का दिन भारतीय संविधान निर्माता भीमराव अम्बेडकर के समक्ष सम्मान प्रकट करने का अवसर है।उन्होंने डाॅ. भीमराव अम्बेडकर के विचार को साझा किया कि संविधान मात्र वकीलों का एक दस्तावेज नहीं […]

You May Like