IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

सुरेश भारद्वाज बने Star 2020-सकारात्मक एवं नव आशा भाव सृजन के लिए वर्ल्ड बुक रिकाॅर्ड्स लंदन यूके द्वारा पुरस्कृत

एप्पल न्यूज़, शिमला
शिक्षा, विधि एवं संसदीय कार्य मंत्री सुरेश भारद्वाज को कोरोना महामारी के दौर में सकारात्मक एवं नव आशा भाव सृजन के लिए वर्ल्ड बुक रिकाॅर्ड्स लंदन यूके द्वारा पुरस्कृत किया गया। पुरस्कार की इसी कड़ी में महान क्रिकेट खिलाड़ी भारत रतन सचिन तेन्दुलकर, भारतीय सिनेमा के प्रख्यात अभिनेता अक्षय कुमार, महिन्द्रा ग्रुप के अध्यक्ष आनन्द महिन्द्रा, रिलाईंस फाॅॅंउडेशन एवं धीरू भाई अम्बानी स्कूल की अध्यक्षा नीता मुकेश अम्बानी, इनफोसेस के सह संस्थापक श्री एन आर नारायण मुर्थि भी शामिल हैं।

\"\"


 पुरस्कार के तहत शिक्षा मंत्री के प्रयासों की प्रशंसा करते हुए संस्था ने इन्हें कोरोना महामारी से लड़ने के लिए मौन यौद्धा के रूप में इनके कार्यों की सराहना की व  कोरोना महामारी के दौरान लाॅकडाउन अवधि में प्रकाशित किए जा रहे स्टार-2020 एडिशन में मंत्री द्वारा किए गए प्रयासों एवं कार्यों को शामिल किया जाएगा। यह जानकारी संस्था के प्रवक्ता ने आज यहां दी।  


गौरतलब है कि शिक्षा मंत्री लाॅकडाउन शुरू होने से आज तक हिमाचल के आमजन की सेवा में लगे हुए हैं, जिससे उन्होंने हर दिन विभिन्न कार्यों के माध्यम से सकारात्मकता का माहौल बनाया हुआ है। शिक्षा मंत्री को इससे पूर्व भी शिक्षा के क्षेत्र में अनेकों पुरस्कारों से सम्मानित किया गया है।
यह सम्मान कोविड-19 के दौरान समाज सेवा में अनेक माध्यमों से मानवता की सेवा में अतुल्य योगदान के लिए वल्र्ड बुक रिकाॅर्डस यूके द्वारा शिक्षा मंत्री को आॅनलाईन सर्टिफिकेट के माध्यम से प्रदान किया गया है। वल्र्ड बुक रिकाॅर्ड लंदन द्वारा विश्व व देश के विभिन्न राज्यों में सर्वेक्षण किया गया तथा सर्वेक्षण के आधार पर अन्य राज्यों के साथ-साथ प्रदेश में सुरेश भारद्वाज को इस सम्मान के लिए चुना गया।
कोविड-19 महामारी के दौरान मानवता की सेवा में �

Share from A4appleNews:

Next Post

पंचायत जनप्रतिनिधियों और कुल्लू वासियों से अपील, लापरवाही न बरतें, मास्क लगाएं: डाॅ. ऋचा वर्मा

Wed May 27 , 2020
एप्पल न्यूज़, कुल्लू जिलाधीश डाॅ. ऋचा वर्मा ने सभी जिलावासियों से अपील की है कि वे लाॅकडाउन एवं कर्फ्यू में ढील के दौरान बिलकुल भी लापरवाही न बरतें और मास्क लगाकर ही घर से बाहर निकलंे।  उन्होंने कहा कि लाॅकडाउन एवं कर्फ्यू में ढील का यह कतई मतलब नहीं है […]

You May Like

Breaking News