IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

HPU वॉलीबॉल टीम ने किया ऑल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी टूर्नामेंट के लिए क्वालीफाई

एप्पल न्यूज, शिमला

हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय वॉलीबॉल की टीम ने किया ऑल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी प्रतियोगिता के लिए क्वालीफाई। हरियाणा के कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय में चल रही नॉर्थ जोन इंटर यूनिवर्सिटी पुरुष वर्ग की वॉलीबॉल प्रतियोगिता में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय टीम ने लगातार दूसरे वर्ष ऑल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी के लिए क्वालीफाई किया है।

इस प्रतियोगिता में देश भर के लगभग 70 विश्वविद्यालय ने भाग ले रहे हैं। जिसमें हिमाचल प्रदेश ने सबसे पहले एलपीयू की शक्तिशाली टीम को 3 – 2 से हराकर ऑल इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स के लिए क्वालीफाई किया। अन्य गेमों में केयूके, जीएनडीयू अमृतसर, पंजाब यूनिवर्सिटी व चंडीगढ़ ने क्वालीफाई किया।

हिमाचल यूनिवर्सिटी की तरफ से टीम के कप्तान कार्तिक शर्मा, सुनील, अमित व सुजल ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। टीम के खिलाडिय़ों ने इस जीत का श्रेय टीम के अंतरराष्ट्रीय कोच सतीश शर्मा व राजेश शर्मा को दिया है।

टीम के कोच सतीश शर्मा व राजेश शर्मा ने कहा कि जिस तरह का प्रदर्शन टीम ने किया हमें पूरी उम्मीद है कि इस बार हिमाचल प्रदेश यूनिवर्सिटी की टीम ऑल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी में बेहतर प्रदर्शन करेगी और पदक लेकर लौटेगी।

एचपीयू की इस जीत पर युवा सेवाएं एवं खेल निदेशक डॉक्टर हरि सिंह, उपनिदेशक डॉक्टर एसएस राठौड़, जिला खेल अधिकारी अनुराग वर्मा, प्रधानाचार्य डॉक्टर भूपेंद्र ठाकुर ने टीम व टीम के कोच को इस उपलब्धि पर बधाई दी है। एचपीयू की वॉलीबॉल टीम में आर्थिक वर्मा (कप्तान), सुनील, अमित, तविश शर्मा, सुजल, रमन, दुष्यंत, निखिल, जतिन, रजत, ईशान व समीर शामिल रहे।

Share from A4appleNews:

Next Post

हिमाचल को आपदा राहत के लिये दिए 633 करोड़ मात्र ऊंट के मुंह में जीरा, नुकसान 12 हज़ार करोड़ का है- प्रतिभा सिंह

Sat Dec 16 , 2023
एप्पल न्यूज, शिमला प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं सांसद प्रतिभा सिंह ने केंद्र सरकार द्वारा प्रदेश की आपदा राहत के लिये 633 करोड़ की राशि जारी करने को ऊंट के मुंह में जीरा मात्र बताया हैं। उन्होंने केंद्र की भाजपा सरकार पर आरोप लगाया है कि वह कांग्रेस शासित राज्य हिमाचल […]

You May Like