IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

चुनाव भले ही हार गए, हमें मन से नहीं हारना है- टण्डन

एप्पल एब्स, शिमला

भाजपा प्रदेश सह प्रभारी संजय टंडन ने कहा कि वर्तमान समय में महंगाई वैश्विक समस्या है लेकिन हमारी केन्द्र व प्रदेश सरकारों ने गरीब व्यक्ति की जेब में योजनाओं के तहत पैसा पहुंचाने का काम किया है। हमें गर्व है कि हम दुनिया के सबसे बड़े लोकतांत्रिक राजनैतिक दल के सदस्य हैं।

उन्होनें कहा कि केन्द्र व प्रदेश में भाजपा की सरकारें बेहतरीन कार्य कर रही है। अपनी विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं एवं नीतियों से देश व प्रदेश की जनता को लाभान्वित करने का कार्य निरंतर कर रही है। जहां केन्द्र में मोदी सरकार ने अनेकानेक योजनाओं से देश की जनता को जोड़ने का काम किया है।

वहीं प्रदेश की जयराम सरकार ने भी अपनी नीतियों एवं योजनाओं से प्रदेश के प्रत्येक वर्ग को इन योजनाओं लाभ पहुंचाने का गंभीर प्रयास किया है। उज्जवला योजना, गृहणि सुविधा योजना, सहारा योजना, किसान सम्मान निधि, जन धन योजना, हिमकेयर योजना ऐसी कई योजनाएं हैं जिनका सीधा लाभ जनता को मिल रहा है।

हमें आवश्यकता हैं कि हम इन योजनाओं को धरातल तक पहुंचाने का काम करें। उन्होनें उपचुनावों के आए परिणामो का जिक्र करते हुए कहा कि हालांकि यह परिणाम हमारे अनुरूप नहीं आए हैं परन्तु आप सबने मेहनत की है और अभी आगे हमें और कड़ी मेहनत की आवश्यकता है।

उपचुनावों में बड़ी हार पर संजय टण्डन ने कहा कि मन के हारे हार है, मन के जीते जीत, उन्होनें कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि हमें मन से नहीं हारना है और अपने कड़े परिश्रम के बल पर मिशन रिपीट को सफल बनाना है जिसके लिए हमें आज और अभी से अपने कर्तव्य पथ पर कड़ी मेहनत से आगे बढ़ना है।

Share from A4appleNews:

Next Post

JCC में कर्मचारियों को तोहफा- कांट्रेक्ट 3 से 2 साल हुआ, 1-1-2016 से नया वेतनमान देने की घोषणा- 3 से 15 हजार तक होगा लाभ

Sat Nov 27 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमलाहिमाचल प्रदेश अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ की संयुक्त सलाहकार समिति की बैठक में सीएम जयराम ठाकुर ने प्रदेश सरकार कर्मचारियों को पहली जनवरी 2016 से नए वेतनमान देने की घोषणा की है। जबकि जनवरी 2022 का संशोधित वेतनमान फरवरी महीने से दिया जाएगा। नए वेतमान से कर्मचारियों को 3 […]

You May Like