IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

NSUI ने JEE Mains में हुई धांधली को लेकर जताया रोष, NTA और शिक्षा मंत्रालय को जमकर लगाई लताड़

एप्पल न्यूज़, शिमला

भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन हिमाचल प्रदेश इकाई ने शिमला मे DC मुख्यालय के बाहर हाल मे हुई JEE (mains) की परीक्षा मे धांधली को लेकर प्रदर्शन किया NSUI प्रदेश उपाध्यक्ष वीनू मेहता ने आरोप लगाया की NTA देश मे 12 विभिन्न प्रकार की प्रतिष्ठित परीक्षाओ को आयोजित करवाता है यदि JEE (mains) की परीक्षा मे धांधली हुई है तो अन्य परीक्षाओं की प्रतिष्ठा भी दाव पर है ऐसे मे NSUI ने सुप्रीम कोर्ट के CJI की अध्यक्षता मे कमेटी गठित कर मामले की जांच करवाने की मांग की।

NSUI पदाधिकारियों ने कहा की जब इस प्रकार की प्रतिष्ठित परीक्षाओं मे धांधली के आरोप लग रहे तो देश मे भ्रष्टाचार किस स्तर पर पहुँच गया कल्पना करना स्वभाविक है।

NSUI के पदाधिकारियों ने आरोप लगाया की यह सब NTA व शिक्षा मंत्रालय की मिलीभगत से ही संभव हो पाया यदि दोषियों के खिलाफ जल्दी से जल्दी कार्यवाही नही हुई तो NSUI और उग्र प्रदर्शन करेगी।

इस मौके पर विश्व विद्यालय अध्यक्ष परवीन, प्रदेश महासचिव यासीन बट्ट, रजत भारद्वाज, अरविंद कुमार , डैनी पंगवाल, पवन नेगी, योगेश यादव, चंदन महाजन आदि मौजूद रहे।

Share from A4appleNews:

Next Post

पंडित शशिपाल ने की भविष्यवाणी- हिमाचल सरकार पर वक्र दृष्टि का योग, जनता में गुस्सा-होगा नेताओं का विरोध, विपक्षी दल में बन रहे परिवर्तन के योग

Tue Sep 7 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला वशिष्ठ ज्योतिष सदन के अध्यक्ष एवं प्रख्यात अंक ज्योतिषी पंडित शशिपाल डोगरा की एक और भविष्यवाणी हुई सच। पंडित डोगरा ने 22 अगस्त, 2021 को सोशल मीडिया के माध्यम से हिमाचल प्रदेश में उपचुनाव होने पर आशंका जताई थी। चुनाव आयोग द्वारा हिमाचल प्रदेश में उपचुनाव न […]

You May Like