IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

पेंशन के लिए अब हिमाचल में कर्मचारियों की “गांधीगिरी” 

एप्पल न्यूज़, धर्मशाला

नई पेंशन स्कीम कर्मचारी एसोसिएशन के आज सैकड़ों कर्मचारियों ने गांधी जयंती के अवसर पर धर्मशाला  में क्रमिक अनशन स्थल पर  राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को याद किया और उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित किए।

इस अवसर पर एसोसिएशन ने महात्मा गांधी के आदेशों पर चलने का प्रण लिया एसोसिएशन के कांगड़ा जिला प्रधान रजिंदर मन्हास ने पुरानी पेंशन बहाली को आजादी की दूसरी लड़ाई बताते हुए कहा कि देश में आज फिर पूंजीपतियों का धीरे धीरे प्रभाव बढ़ रहा है।

कर्मचारियों का पैसा इन पूंजीपतियों की कम्पनियों में जबरदस्ती एनपीएस के रुप में  लगाया जा रहा है जो कतई मंजूर नही है इस अबसर पर एसोसिएशन ने “एनपीएस भारत छोड़ो की मुहिम” की शुरुआत भी की गई।

इस अवसर पर एसोसिएशन के राज्य वरिष्ठ उपाध्यक्ष सौरभ वैद्य राज्य महिला विंग संगठन सचिव पूजा सबरवाल , राज्य मीडिया प्रभारी पंकज शर्मा, राज्य अतिरिक्त सचिव अंकुर शर्मा , राज्य उपाध्यक्ष अजय राणा, डॉक्टर विकास नंदा, नारायण, राज्य सलाहकार सुभाष शर्मा, राज्य सह सचिव जतिंदर कुमार, जिला कार्यकारणी से विरेश भारती, अनीश धीमान, संतोष पराशर, जोगिंदर सिंह, राजेश अत्रि, अनुज आचार्य ,खंड प्रधान धर्मशाला मंजीत कुमार, खंड प्रधान शाहपुर  सुनील शर्मा, खंड प्रधान कोटला अबतार राणा, खंड प्रधान ज्वाली अनिल शर्मा खंड प्रधान कांगड़ा राजीव शर्मा के साथ अलग अलग खण्डो के सैंकड़ो कर्मचारियों ने राष्ट्रपिता को श्रदांजलि अर्पित की और पेंशन बहाली तक संघर्ष जारी रखने का प्रण लिया

Share from A4appleNews:

Next Post

CM ने धर्मशाला में 195 करोड़ की विकास परियोजनाओं के लोकार्पण एवं शिलान्यास किए, लॉन्च किया सत्यनिष्ठा एप्प

Sun Oct 2 , 2022
एप्पल न्यूज़, धर्मशाला मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने धर्मशाला विधानसभा क्षेत्र में 195.38 करोड़ रुपये की 14 विकासात्मक परियोजनाओं के लोकार्पण और शिलान्यास किए। उन्होंने 13.64 करोड़ रुपये की लागत के एसटीपी ऑटोमेशन और संवर्द्धन और अमृत नील सरोवर, 24.76 करोड़ रुपये लागत से झुग्गीवासियों के लिए निर्मित झुग्गियों, 9.37 […]

You May Like

Breaking News