IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

NJHPS ऑडिटोरियम सताद्री में 19 दिसम्बर को निःशुल्क कैंसर जांच शिविर, मेडिसन व स्त्री रोग विशेषज्ञ भी रहेंगे

एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहर

“आजादी के अमृत महोत्सव” के अंतर्गत, नाथपा झाकडी़ हाईड्रो पावर स्टेशन अपने निगमित सामाजिक दायित्व को निभाते हुए आधुनिक भारत के निर्माण में कैंसर जैसी गम्भीर बीमारी से निजात पाने हेतु ग्लोबल कैंसर कन्सर्न इंडिया के माध्यम से एनजेएचपीएस प्रेक्षागृह (NJHPS-Auditorium)- सताद्री, झाकडी़ में 19.12.2021 (रविवार) को प्रातः 9:30 से 1:00 बजे तक निःशुल्क कैंसर जांच शिविर का आयोजन किया जा रहा है।

इसके अलावा शिविर में मेडिसन व स्त्री रोग विशेषज्ञ सलाहकार के रूप में उपलब्ध रहेंगे व परामर्श देंगे।

इसके अतिरिक्त निम्न सुविधाएं भी उपलब्ध रहेगी:- महिलाओं की जांच की खास व्यवस्था व आवश्यकता अनुसार पैप स्मीयर टेस्ट। इस शिविर में कोई भी व्यक्ति कैंसर व अन्य परामर्श संबंधी जानकारी प्राप्त कर सकता है।

इस शिविर में प्रारंभिक जांच करवा कर बीमारी के लक्षणों का भी पता लगाया जा सकता है ताकि इस गंभीर बीमारी का भविष्य में प्रारंभिक स्तर पर ही उपचार कर इससे निजात पाई जा सके।

इस कैंप को आयोजित करने का मुख्य उदेश्य सभी कर्मचारियों, स्थानीय निवासियों और अन्य बाहरी व्यक्तियों को कैंसर रोग से संबंधित जानकारी व उसकी रोकथाम के लिए जागरूक करना है।

अतः सभी कर्मचारियों स्थानीय निवासियों से अनुरोध है कि वे उक्त शिविर में उपस्थित होकर निःशुल्क स्वास्थय संबंधी परामर्श लेकर इन सुविधाओं का लाभ उठायें।

Share from A4appleNews:

Next Post

NPS कर्मचारियों ने की गेट में मीटिंग, बजट सत्र तक OPS बहाल न की तो भुगतने के लिए तैयार रहें राजनीतिक दल- कुशाल

Fri Dec 17 , 2021
एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहर नई पेंशन स्कीम कर्मचारी महासंघ न रामपुर बुशहर में गेट मीटींग का आयोजन किया जिसमें भारी संख्या में कर्मचारियों ने हिस्सा लिया | गेट मीटिंग की इस मीटिंग में एन०पी०एस० कर्मचारी महासंघ जिला शिमला अध्यक्ष कुशाल शर्मा ने तपोवन में पहुंचे कर्मचारियों का धन्यवाद किया और […]

You May Like