IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

युवा कांग्रेस ने 14 दिन बाद खत्म किया क्रमिक अनशन, सह प्रभारी संजय दत्त ने शिमला में जूस पिला कर तुड़वाया अनशन

एप्पल न्यूज़, शिमला

पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले को लेकर पिछले 14 दिनों से क्रमिक अनशन पर बैठे युवा कांग्रेस ने अनशन खत्म कर दिया है। रविवार को प्रदेश कांग्रेस के सह प्रभारी संजय दत्त ने उपायुक्त कार्यालय के बाहर क्रमिक अनशन पर बैठे युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को जूस पिला कर अनशन खत्म करवाया।

युवा कांग्रेस ने प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को देखते हुए यह अनशन वापस लिया है साथ ही मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से हाई कोर्ट की निगरानी में सीबीआई की जांच जल्द शुरू करने की मांग भी की और चेतावनी भी दी कि यदि इसकी जांच जल्द शुरू नहीं होती और दोषियों पर कार्रवाई नहीं की जाती है तो आने वाले समय में इससे भी बड़ा उग्र आंदोलन प्रदेश से लेकर ब्लॉक स्तर तक किया जाएगा।

कांग्रेस प्रदेश सह प्रभारी संजय दत्त ने कहा कि पुलिस भर्ती पेपर लीक होने के बाद युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता पूरे प्रदेश भर में क्रमिक अनशन पर बैठे थे और इस सरकार को मजबूरन इसकी जांच सीबीआई को सौपनी पड़ी।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने 2 करोड रोजगार हर साल देने का वादा किया था लेकिन रोजगार तो मिला नहीं जहां रोजगार के अवसर मिल रहे हैं वहां पर भी युवाओं के साथ धोखा किया जा रहा है।

प्रदेश में पेपर लीक हो रहे हैं और यह सरकार खामोश बैठी है। जिसके खिलाफ पूरे प्रदेश में युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता क्रमिक अनशन पर बैठे थे लेकिन प्रधानमंत्री शिमला आ रहे हैं ऐसे में सोहार्द पूर्ण माहौल बना रहे इसको देखते हुए युवा कांग्रेस का क्रमिक अनशन खत्म करवाया गया है।

उन्होंने कहा पुलिस पेपर लीक मामले की जांच सीबीआई को सौंपी है लेकिन जांच शुरू नही की गई ऐसे में जल्द इसकी जांच सीबीआई शुरू करे और ये जांच हाईकोर्ट की निगरानी में होनी चाहिए। और यदि नहीं ऐसा नहीं किया जाता है तो कांग्रेस ब्लॉक स्तर से इसे लेकर उग्र आंदोलन शुरू करने से भी पीछे नहीं हटेगी।

Share from A4appleNews:

Next Post

आज का युवा कल का भविष्य, युवाओं को आत्मनिर्भर व स्वस्थ नागरिक बनाना उद्देश्य, सुन्नी में शिमला ग्रामीण क्रिकेट टूर्नामेंट का आगाज- कांग्रेस की सरकार बनते ही घोटालेबाजो होंगे सलाखों के पीछे- विक्रमादित्य

Mon May 30 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह ने युवाओं से देश प्रदेश के विकास में अपना महत्वपूर्ण योगदान देने का आह्वान करते हुए कहा है कि आज का युवा कल का भविष्य है। उन्होंने कहा कि उनका मुख्य उद्देश्य युवाओं को आत्मनिर्भर बनाने व उन्हें स्वस्थ नागरिक बनाने का है। […]

You May Like

Breaking News