IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

पूर्व एडवोकेट जनरल श्रवण डोगरा हिमाचल प्रदेश उच्च न्यायालय चेंबर व चैरिटेबल सोसाइटी के चेयरमैन बने

एप्पल न्यूज़, शिमला

हिमाचल प्रदेश उच्च न्यायालय एडवोकेट चैंबर व चैरिटेबल सोसाइटी का चुनाव सफल तरीके से संपन्न हुआ उसमें प्रतिभागी के तौर पर तीन प्रमुख प्रतिभागी रहे, तीन प्रतिभागियों में वरिष्ठ अधिवक्ता श्रवण डोगरा, विनोद कुमार ठाकुर व नरेश कुमार तोमर जी ने चुनाव में प्रतिभागी के तौर पर भाग लिया।

चैरिटेबल सोसायटी के इस चुनाव में कुल 225 वोटों का मतदान हुआ जिसमें पहले स्थान पर पूर्व महाधिवक्ता हिमाचल प्रदेश सरकार श्रवण डोगरा रहे।

डोगरा 136 वोट प्राप्त करके पहले स्थान पर रहे, दूसरे स्थान पर विनोद ठाकुर जिन्हें 79 वोट प्राप्त हुए वह तीसरे स्थान पर नरेश कुमार तोमर जिन्हें 10 वोट प्राप्त हुए। वरिष्ठ अधिवक्ता श्रवण डोगरा जी ने हिमाचल प्रदेश उच्च न्यायालय में अधिवक्ताओं के हित में बहुत सराहनीय कार्य किए है।

हमेशा ही अपनी काबिलियत और अपने काम से प्रदेश उच्च न्यायालय में सब की पहली पसंद माने जाते हैं, युवा अधिवक्ताओं के लिए श्री श्रवण डोगरा हमेशा ही प्रेरणा के स्त्रोत रहे हैं।

हिमाचल प्रदेश उच्च न्यायालय में अधिवक्ताओं का कहना है कि श्रवण डोगरा एकमात्र ऐसे व्यक्ति थे जिन्होंने एडवोकेट चेंबर व चैरिटेबल सोसायटी के लिए बहुत संघर्ष किया है और हमेशा ही कार्यरत रहे तो इनका जितना निश्चित तौर पर स्वभाविक है ।

Share from A4appleNews:

Next Post

नई पेंशन स्कीम कांग्रेस की देन, पार्टी केवल आलोचना के लिए आलोचना करती है- रणधीर

Sat Dec 18 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला भाजपा मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेता सिर्फ आलोचना के लिए आलोचना करते है। ऐसा करना उनकी आदत बन चुकी है, जिसकी भाजपा कड़ी निंदा करती है।उन्होंने कहा कि जयराम सरकार का […]

You May Like