IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

हिमाचल सरकार के 4 साल पूरे होने पर कांग्रेस मनाएगी विरोध दिवस, कर्ज लेकर कर रही फिजूलखर्ची, राठौर बोले- लक्ष्मण रेखा लांघना बर्दाश्त नहीं

एप्पल न्यूज़, शिमला

27 दिसम्बर को हिमाचल सरकार के चार साल का कार्यकाल पूर्ण होने जा रहा है। कांग्रेस इस दिन को विरोध दिवस के रूप में मनाएगी। कांग्रेस का आरोप है कि सरकार हजारों करोड़ो का कर्ज लेकर कर फिजूलखर्ची कर रही है। इन असफलताओं का दसतावेज 27 दिसम्बर को राज्यपाल को सौंपा जाएगा।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने कहा कहा कि 27 को बीजेपी की सरकार जश्न मनाने जा रही है। चार वर्ष प्रदेश की जनता के लिए परेशानी वाले रहे हैं।

महंगाई बेरोजगारी ने प्रदेश के लोगों की कमर तोड़ दी। प्रधानमंत्री के आने पर फिजूलखर्ची की जा रही है। सरकार एक तरफ हजार करोड़ का कर्ज ले रही है दूसरी तरफ पैसा पानी की तरह बहाया जा रहा।

अधिकारियों को भीड़ जुटाने के निर्देश दिए गए हैं। सरकारी तंत्र व मशीनरी का दुरुपयोग किया जा रहा है। 27 को कांग्रेस चार वर्ष के कुशासन के खिलाफ विरोध दिवस मनाएगी। जिला स्तर पर विरोध दिवस मनाया जाएगा व डीसी के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा जाएगा।

राज्यपाल को सरकार की असफलताओं का दस्तावेज सौंपा जाएगा। कांग्रेस ने चार्जशीट कमेटी को निर्देश दिए है कि 6 महीने के अंदर लोगों के बीच जाकर आरोपपत्र त्यार करें। 6 महीने बाद इस चार्जशीट को जनता के समक्ष रखा जाएगा।
राठौर ने कहा कि ओमिक्रोन को देखते हुए कुछ राज्यों में रात्रि कर्फ्यू लगाया गया है वन्ही प्रदेश में प्रधानमंत्री की रैली में भीड़ इकठी की जा रही है। लोगों की जान के साथ खिलवाड़ करने वाले इन दोहरे मापदंडों के प्रति स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए।

वन्ही कांग्रेस में गुटबाजी व एक गुट की आलाकमान से मुलाकात को लेकर राठौर ने कहा कि मुलाकात कोई भी कर सकता है। उपचुनाव में जीत के बाद कांग्रेस की हवा प्रदेश में चली है।

ऐसे में कोई बदलाव नही होने वाला है उनके नेतृत्व में ही चुनाव होंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी से ऊपर कोई नही है ऐसे में अगर लक्ष्मण रेखा लांघने का प्रयास करेगा यह बर्दास्त नही होगा।

बाइट,,,कुलदीप राठौर, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष

Share from A4appleNews:

Next Post

शिमला, कुफरी- नारकंडा बर्फबारी का दौर शुरू, बर्फबारी देखने को पर्यटक बेताब, स्थानीय लोग घण्टों जाम में फंसकर परेशान

Sun Dec 26 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला पहाड़ों की रानी शिमला में हल्की बर्फबारी का दौर शुरू हो गया है। मौसम विभाग ने 26 व 27 दिसंबर को प्रदेश में भारी बर्फबारी व बारिश की संभावना जताई है। ऐसे में शिमला घूमने आए पर्यटक बर्फबारी देखने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं। राजधानी […]

You May Like