IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

शिमला, कुफरी- नारकंडा बर्फबारी का दौर शुरू, बर्फबारी देखने को पर्यटक बेताब, स्थानीय लोग घण्टों जाम में फंसकर परेशान

एप्पल न्यूज़, शिमला

पहाड़ों की रानी शिमला में हल्की बर्फबारी का दौर शुरू हो गया है। मौसम विभाग ने 26 व 27 दिसंबर को प्रदेश में भारी बर्फबारी व बारिश की संभावना जताई है।

ऐसे में शिमला घूमने आए पर्यटक बर्फबारी देखने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं। राजधानी में जैसे ही बर्फ के फाहे गिरने शुरू हुए पर्यटक भी इसके साथ खुशी से झूमने लगे हैं।

शिमला में जैसे ही हल्की बर्फबारी का दौर शुरू हुआ तो पर्यटकको के चेहरे खिल उठे हैं शिमला घूमने आए पर्यटकों का कहना है कि उन्हें क्रिसमस पर बर्फबारी की उम्मीद थी लेकिन उन्हें निराशा ही हाथ लगी।

अब बर्फबारी शुरू हो गई है तो उन्हें उम्मीद है कि जल्द ही पहाड़ों की रानी शिमला बर्फ की सफेद चादर में लिपटी नजर आएगी।

उधर कुफरी नारकंडा में हल्की बर्फबारी ने ही प्रशासन के तमाम दावों की पोल खोलकर रख दी है। कहीं पर भी व्यवस्था नजर नहीं आ रही है। कुफरी से शिमला तक पहुंचने में ही 2 से अढ़ाई घण्टे जाम में रेंगना पड़ रहा है। पर्यटक हो या स्थानीय लोग जाम में फंसकर ठंड से ठिठुरने के साथ ही आवश्यक सेवाएं के लिए परेशान हो रहे हैं।

Share from A4appleNews:

Next Post

मंडी पहुंचे ओमिक्रोन से मोदी रैली पर खतरा, बर्फबारी और बारिश के चलते PM के आने पर संशय बरकरार

Sun Dec 26 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला PM मोदी के मंडी रैली में आने पर संशय के बादल मंडरा रहे हैं। हिमाचल प्रदेश के मंडी में राज्य का पहला ओमिक्रोन का मामला आने के कारण लोग चिंतित हो गए हैं। मामला भी उस महिला का है जो 4 दिसम्बर को कनेडा से मंडी पहुंची […]

You May Like

Breaking News