IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

रामपुर बुशहर में ननखड़ी क्षेत्र की लाइफ लाइन “टिक्कर- खमाडी” सड़क एक सप्ताह से यातायात के लिए बंद, लोग परेशान बोले- सौतेला व्यवहार कर रही सरकार

एप्पल न्यूज़, रामगोपाल ननखड़ी

शिमला जिला में नारकंडा से ननखड़ी जाने वाली टिक्कर- खमाडी सड़क अभी भी बर्फबारी के कारण बंद पड़ी हुई है। स्थानीय लोगों का आरोप है कि मौसम को साफ हुए एक सप्ताह हो चुका है लेकिन लोक निर्माण विभाग की लेटलतीफी के कारण यहां के लोगों को सड़क बाधित होने के कारण भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है ।
लोगों को ननखड़ी से शिमला जाने के लिए यह मुख्य मार्ग माना जाता है। इस सड़क से मरीज, किसानों की सब्जियां, दूध इत्यादि की गाड़ियां इस जाती है । लेकिन मार्ग बाधित होने के कारण यहां की जनता को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है । ऐसे में लोगों ने विभाग व सरकार से गुहार लगाई है कि इस सड़क को जल्द से जल्द किया जाए । ताकि लोगों को परेशानियों का सामना ना करना पड़े।

युवक मंडल के सदस्य रोहित कंवर ने आरोप लगाया कि सरकार व विभाग ननखड़ी की जनता से सौतेला व्यवहार कर रही है। इसलिए कोई इस पर गौर नहीं कर रहा है और सड़क को बहाल करने में देरी कर रहा है।

जिला परिषद सदस्य हुकम चंद ने बताया कि अन्य सड़कों को तो बहाल कर दिया गया है लेकिन टिक्कर खमाडी सड़क को बहाल नहीं किया गया है । इस कारण यहां की जनता को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। यदि अधिकारियों को फोन किए जाते हैं तो वह फोन भी नहीं सुनते हैं। ऐसे में जनता आंदोलन का रुख अख्तियार कर सकती है।

वही इस बारे में कनिष्ठ अभियंता ननखड़ी ने बताया कि जल्द इस सड़क को बहाल करने के लिए अन्य मशीनों की व्यवस्था भी की जाएगी। मशीनों को अन्य संपर्क मार्गों को बहाल करने में लगाया गया था जिस कारण इस मार्ग को बहाल करने में देरी हुई है। आने वाले 3 दिन के अंदर इस मार्ग को पूरी तरह से भला कर दिया जाएगा।

Share from A4appleNews:

Next Post

भोंट- रज्ञान को MC शिमला में मर्ज करने के खिलाफ प्रतिनिधियों ने राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन

Fri Jan 14 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला शिमला शहर की समीपवर्ती भोंट पंचायत के प्रतिनिधि मंडल ने शुक्रवार को राज्यपाल से मुलाकात की। इस दौरान भोंट पंचायत की भोंट रज्ञान को नगर निगम में शामिल करने को लेकर प्रदेश सरकार के खिलाफ विरोध प्रकट करते हुए ज्ञापन सौंपा । इस अवसर पर जिला परिषद चम्याना […]

You May Like