IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

मंडी में जहरीली शराब से 7 लोगों की मौत पर कांग्रेस ने की न्याययिक जांच की मांग, एसआईटी पर ही उठाये सवाल

एप्पल न्यूज़, शिमला

मंडी जिले में जहरीली शराब पीने से सात लोगों की मौत हो गई है। मुख्यमंत्री के गृह जिले में ऐसी घटना पर कांग्रेस ने सरकार की कार्यप्रणाली मर सवाल खड़े किए हैं। कांग्रेस ने इसकी न्यायिक जांच की मांग की है।

कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता नरेश चौहान ने शिमला में पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि जहरीली शराब पीने से मंडी में सात लोगो ने जान गवाई। प्रदेश में यह पहली व गम्भीर समस्या सामने आई है।

यह घटना क्यों और ऐसी परिस्थिति कैसे बनी सरकार को इसका जवाब देना चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रदेश में शराब माफिया सरक्षण के साथ काम कर रहा है। देवभूमि में इस तरह की घटना दुखद है जिसे गम्भीरता से लेने की जरूरत है।

उन्होंने कहा कि शराब माफिया की जड़े मजबूत हो रही है इसकी जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि मामले की न्याययिक जांच हाइकोर्ट के सिटींग जज से करवाई जानी चाहिए।

उन्होंने इसके लिए गठित एसआईटी कमेटी पर भी सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने कहा कि कमेटी में मंडी के ही एसपी को शामिल किया गया है जबकि दूसरा कांगड़ा एसपी जो कोरोना पॉजिटिव है उन्हें शामिल करना सरकार की गम्भीरता को दर्शाता है।

Share from A4appleNews:

Next Post

वाह- पहाड़ों की रानी शिमला में बर्फबारी शुरू, 24 जनवरी तक मौसम विभाग ने जारी किया येल्लो अलर्ट

Sat Jan 22 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला हिमाचल प्रदेश में पश्चिमी विक्षोभ के चलते बदला मौसम का मिजाज। मौसम विभाग द्वारा जारी की गई चेतावनी के चलते पहाड़ों की रानी शिमला में बर्फबारी शुरू हो गई है। मौसम विभाग ने आज और कल के लिए प्रदेश के अधिक ऊंचाई वाले क्षेत्रों में भारी बर्फबारी […]

You May Like

Breaking News