IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

गोहर से चाँदपुर जा रही गाड़ी डडोह में दुर्घटनाग्रस्त, एक की मौत एक घायल

एप्पल न्यूज़, संजीव कुमार मंडी

पुलिस थाना गोहर के अंतर्गत ग्राम पंचायत कुटला खनुला के दासनी (डडोह) कैंची मोड़ के समीप देररात एक जीप के गहरी खाई में लुढ़कने की घटना सामने आई है।

हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है। जबकि एक अन्य व्यक्ति (चालक) गंभीर रूप से घायल हो गया है। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद नेरचौक अस्पताल के लिए रैफर कर दिया है।

गोहर पुलिस ने घटना का मामला दर्जकर हादसे की छानबीन शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार देररात करीब साढ़े दस बजे के करीब जीप ट्राला एचपी 32 ए- 2228 कुटला खनुला की ओर जा रही थी कि कैंची मोड़ के समीप पहुंचते ही चालक ने जीप अनियंत्रित हो गई और करीब 300 फीट ढांक से लुढ़क गई। जीप गिरने के धमाके को सुन आसपास के ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंच गए और बचाव कार्य में जुट गए।

सूचना मिलने पर गोहर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दर्दनाक हादसे में मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर हादसे में एक अन्य घायल को उपचार के लिए भेज दिया।

पुलिस थाना प्रभारी अश्वनी कुमार शर्मा ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि हादसे में रोशन उर्फ रिंकू निवासी सीमाधर  34 साल की मृत्यु हो गयी है, जबकि दीवानचंद निवासी चांदपुर उम्र करीब 35 साल को घायल अवस्था मे गोहर अस्पताल में दाखिल करवाया है। जिसे उपचार के बाद नेरचौक अस्पताल के लिए रैफर कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस घटना की जांच कर रही है।

Share from A4appleNews:

Next Post

दुःखद हादसा- ऊना के बाथरी में पटाखा फैक्ट्री में हुआ धमाका, भड़की आग में 7 लोगों की मौत 12 घायल

Tue Feb 22 , 2022
एप्पल न्यूज़, ऊना हिमाचल प्रदेश के औद्योगिक क्षेत्र ऊना जिला के बाथरी में एक दर्दर्नक हादसे में 7 लोगों की जान चली गई जबकि 12 लोग घायल बताए जा रहे हैं। जानकारी के अनुसार बाथरी में पटाखा फैक्ट्री में अचानक जोरदार धमाका हुआ जिसके बाद भयानक आग भड़क गई। इसी […]

You May Like

Breaking News