IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

राकेश पठानिया ने कहा- सदन में वीरभद्र सिंह पर नही की कोई टिप्पणी, विक्रमादित्य सिंह  चल रहे जमानत पर बाहर- है छोटा भाई

एप्पल न्यूज़, शिमला

पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय वीरभद्र सिंह के ऊपर टिप्पणी कांग्रेस द्वारा विरोध किया जा रहा है और उनके पुतले भी फूंके जा रहे हैं वही राकेश पठानिया ने सोमवार को इस मामले में सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने वीरभद्र सिंह का सदन में नाम तक नहीं लिया गया है

वन मंत्री राकेश पठानियां ने कहा कि वीरभद्र सिंह वरिष्ठ ओर सम्मनिया नेता है और उनका सब सम्मान करते है वे इस दुनिया मे नही है।  विधानसभा के अंदर उन पर कोई भी टिपण्णी नही की गई है विधानसभा में रिकॉर्डिंग है उसे देख सकते है।

जब उनका नाम नही लिया तो विक्रमादित्य सिंह को किस बात की तकलीफ हो रही है। किस बात का उन्हें दर्द है। वो मुझे खलडी में रहने की नसीहत दे रहे है और मेरा पुतला फुकवा रहे है उससे मुझे कोई फर्क नही पड़ता है। न ही डरने वाला हु। आर्मी का बेटा हु ओर अच्छे खानदान से आता हूं। जो भर्ष्टाचार हुआ है उसके खिलाफ हमेशा लड़ाई लड़ता आया हु आगे भी लडूंगा।

सदन में सिर्फ ये बोला कि अपने स्कूटर पर सेब भेजे है।  ईडी में विक्रमादित्य के खिलाफ मामले चल रहे है और  जमानत पर बाहर है । जिस व्यक्ति की मृत्यु हो जाती है उस पर सभी मामले खत्म हो जाते है। लेकिन विक्रमादित्य ओर उनकी माता पर मामले चल रहे है।

उन्होंने उनकी भाषा मे राजवाड़ा शाही झलकती है। वे सदन में बोल रहे है कि 17 विधानसभा में उनके परिवार का राज है और कांग्रेस का नाम तक नही लिया । विक्रमादित्य छोटा भाई है पूरी इज्जत है लेकिन इस तरह के बयान किसी भी सूरत में बर्दशत नही की जाएगी। 

Share from A4appleNews:

Next Post

दिल्ली में हिमाचली सांस्कृतिक धरोहर की लाइब्रेरी का शुभारम्भ 

Tue Mar 8 , 2022
एप्पल न्यूज़, नई दिल्ली   राजधानी दिल्ली में रह रहे हिमाचलियों की नई पीढ़ी को अपनी सांस्कृतिक धरोहर से जोड़ने  के लिए  राजधानी में  हिमाचलियों द्वारा संचालित किये जा रहे सिद्ध श्री बाबा बालक नाथ मन्दिर और जय ज्वाला मन्दिर समिति कर्मपुरा नई दिल्ली मे हिमाचली सांस्कृति ,सभ्यता ,पर्यटन  और ब्यंजनो  पर आधारित […]

You May Like

Breaking News