IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

शिमला EPF के दफ्तर में CBI की रेड, अधिकारियों से पूछताछ- फाइलें लेकर जांच जारी

एप्पल न्यूज़, शिमला

राजधानी शिमला में जहां एक तरफ विधानसभा का सत्र चला हुआ है और विधानसभा का घेराव हो रहा था वहीं दूसरी तरफ ईपीएफ के दफ्तर में सीबीआई के रेड से हड़कंप मच गया है।

बताया जा रहा है कि सीबीआई ने सोमवार शाम कसुम्पटी स्थित ईपीएफ के दफ्तर में एक बड़े अधिकारी से पूछताछ की ओर अपने साथ 5 से अधिक फाइलें लेकर गए हैं और जांच की जा रही है ।

बताया जा रहा है कि इस रेड से ईपीएफ के दफ्तर में हड़कंप मच गया। सीबीआई की टीम शाम को दफ्तर में पहुंची और सीधे बड़े अधिकारी के कमरे में जाकर पूछताछ करने लगी और उनसे जांच संबंधित फाइलें लेकर चली गई ।

सीबीआई की रेड किस संबंध में थी अभी यह जानकारी प्राप्त नहीं हुई है लेकिन ईपीएफ में हुई गड़बड़ियों को लेकर यह जांच की जा रही है। बताया जा रहा है कि लोगों की शिकायतों के बाद सीबीआई ने वहां रेड की थी।

Share from A4appleNews:

Next Post

स्थायी नीति की मांग को लेकर विधानसभा के बाहर पहुँचे आउटसोर्स कर्मचारी, CM ने दिया सिर्फ़ आश्वासन बोले- सरकार आउटसोर्स कर्मचारियों के मामलों को हल करने के लिए प्रतिबद्ध

Tue Mar 15 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला हिमाचल प्रदेश के आउटसोर्स कर्मचारियों ने सैंकडों की संख्या में विधानसभा आकर ज़ोरदार नारेबाजी की। आउटसोर्स कर्मचारी स्थाई नीति बनाने को लेकर लागातार मांग उठा रहे। संख्या बल के दम पर आउटसोर्स कर्मियों को उम्मीद थी कि मुख्यमंत्री उनके लिए कोई बढ़ी घोषणा कर देंगे लेकिन ऐसा […]

You May Like

Breaking News