IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

20 मार्च को रामपुर बुशहर में मैराथन का आयोजन, सुबह 7 बजे GSSS रामपुर मैदान से होगी शुरू, 40 हजार के ईनाम

एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहर

फाग मेले के अवसर पर रविवार 20 मार्च को रामपुर बुशहर में हाफ मेराथन का आयोजन किया जा रहा है। रामपुर बुशहर प्रशासन के सहयोग से होने वाली इस मेराथन में महिला व पुरुषों के चार-चार वर्गों की दौड़ करवाई जाएगी। जिसमें विजेता रहे धावकों को नकद राशि 1100, 2100 व 3100 रुपये की राशि पुरस्कार स्वरूप प्रदान की जाएगी।


एसडीएम रामपुर सुरेंद्र मोहन ने कहा कि युवाओं को नशे से दूर करने व स्वस्थ रहने के प्रति प्रेरित करने के मकसद से इस मेराथन का आयोजन किया जा रहा है।

इसके लिए रविवार सुबह 7 बजे से पहले पदम् वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला रामपुर बुशहर के मैदान में पंजीकरण करवाया जाएगा। जिसके बाद अलग-अलग श्रेणियों में मेराथन का आयोजन किया जाएगा।

उन्होंने बुशहर के युवाओं, बुजुर्गों और महिलाओं से इस मेराथन में बढ़ चढ़ कर भाग लेने का आह्वान किया।
वहीं मेराथन आयोजक विनोज नेगी ने कहा कि खेल और मेराथन में भाग लेने से शारीरिक और मानसिक विकास होता है और तन, मन स्वस्थ होता है।

शरीर मे नई ऊर्जा का संचार होता है। इसलिए सभी लोगों को मेराथन में भाग लेकर अपना दमखम दिखाना चाहिए। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के युवा नशे की गर्त में डूबते जा रहे हैं जो बेहद चिंतनीय है।

वह लगातार प्रयास कर रहे हैं कि युवाओं को नशे से दूर रहने के लिए प्रेरित किया जाए आउट एक नशा मुक्त समाज का निर्माण हो सके। उन्होंने लोगों से मेराथन में ज्यादा से ज्यादा आने की अपील की।

Share from A4appleNews:

Next Post

आंदोलन करना लोकतांत्रिक अधिकार, बदले की भावना से किए तबादले निरस्त करे सरकार- रोहित ठाकुर

Sun Mar 20 , 2022
एप्पल न्यूज़, जुब्बल कोटखाई हिमाचल प्रदेश संयुक्त कर्मचारी महासंघ के पदाधिकारियों के बदले की भावना से किए गए तबादले दुर्भाग्यपूर्ण हैं। यह बात वरिष्ठ काँग्रेस नेता व जुब्बल-नावर-कोटखाई के विधायक रोहित ठाकुर ने मीडिया में ज़ारी एक ब्यान में कही। उन्होंने कहा कि प्रदेश संयुक्त कर्मचारी महासंघ के कर्मचारी शांतिपूर्ण […]

You May Like