IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

CM ने शिमला शहर में ठोस अपशिष्ट के परिवहन के लिए 5.44 करोड़ से खरीदे 15 वाहनों को दिखाई हरी झण्डी, GPS ट्रैकर से लैस हैं वाहन

एप्पल न्यूज़, शिमला

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने यहां शिमला शहर के ठोस अपशिष्ट के परिवहन के लिए शिमला स्मार्ट सिटी परियोजना के अन्तर्गत खरीदे गए 15 वाहनों को हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया।

इस अवसर पर मीडिया प्रतिनिधियों से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि इन वाहनों से कचरे को निष्पादन क्षेत्र तक ले जाने की सुविधा मिलेगी।

उन्होंने कहा कि नगर निगम शिमला को 34 वाहनों में से 15 वाहन प्राप्त हो गए हैं और शीघ्र ही शेष वाहन भी मिल जाएंगे। उन्होंने कहा कि कचरे के कुशल प्रबन्धन और ट्रैकिंग के लिए इन वाहनों में जीपीएस की सुविधा भी है।

जय राम ठाकुर ने कहा कि यह वाहन 5.44 करोड़ रुपये की लागत से खरीदें गए हैं। इन वाहनों को नगर निगम शिमला के विभिन्न वार्डों में तैनात किया जाएगा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कचरा संग्रहण वाहनों में गीले और सूखे कचरे को अलग-अलग डिब्बों में एकत्रित किया जाएगा। प्रत्येक वाहन में एक अलग से संग्रहण टैंक भी लगाया गया है।

इस अवसर पर शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज, विधायक सुरेन्द्र शौरी, नगर निगम शिमला की महापौर सत्या कौण्डल, उप-महापौर शैलेन्द्र चौहान, पार्षदगण, नगर निगम शिमला के आयुक्त आशीष कोहली भी उपस्थित थे।

Share from A4appleNews:

Next Post

देव समाज की बेहतरी के लिए "बुशहर देव समाज रामपुर" का गठन, 25 अप्रैल को घोड़ियों के देवी देवताओं के कारदार, मोहतमीन व प्रतिनिधियों के साथ बैठक में बनेगी आगामी रूपरेखा

Tue Mar 22 , 2022
एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहरश्री अयोध्या नाथ मंदिर रामपुर में आज “बुशहर देव समाज रामपुर” का औपचारिक रूप से गठन किया गया। इसकी अध्यक्षता खेल चन्द नेगी प्रधान परशुराम मन्दिर कमेटी ने की। इस बैठक में रामपुर बुशहर की विभिन्न घोड़ियों के देवी देवताओं के कारदार, मौहतमीन व प्रतिनिधि शामिल रहे। […]

You May Like

Breaking News