IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

अश्वनी शर्मा जिला शिमला युवा कांग्रेस महासचिव नियुक्ति, पार्टी हाईकमान का जताया आभार

एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहर

जिला शिमला युवा कांग्रेस के नवनियुक्त जिला महासचिव अशवनी शर्मा ने नियुक्ति के लिए पार्टी हाईकमान का आभार जताया है। उन्होंने युवा विधायक शिमला ग्रामीण विक्रमादित्य सिंह, युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष निगम भंडारी, कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष यदुपति ठाकुर, जिला शिमला अध्यक्ष रविंद्र सिंह टीनू, इंटक जिलाध्यक्ष जसवीर ठाकुर, जिला उपाध्यक्ष अंकुर शर्मा का आभार व्यक्त किया।


उन्होंने कहा कि पार्टी ने उन्हें जो भी जिम्मेदारी सौंपी है उसका बखूबी पालन करेंगे और अधिक से अधिक युवा वर्ग को पार्टी की विचारधारा से जोड़ेंगे। पार्टी की नीतियों और रीतियों को जन-जन तक पहुंचाएंगे।

अशवनी शर्मा रामपुर बुशहर के कलेड़ा मझेवटी पंचायत से संबंध रखते हैं। एनएसयूआई और युवा कांग्रेस में पिछले 13 वर्षों से संगठन की मजबूती के लिए कार्य करते आए हैं।

इससे पूर्व वह युवा कांग्रेस रामपुर बुशहर के संगठन महासचिव रह चुके हैं और साथ ही एनएसयूआई और युवा कांग्रेस के कई अन्य महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं।
सरकार को लेकर अशवनी शर्मा ने कहा कि इस सरकार के शासनकाल में चारों ओर त्राहि-त्राहि मची है, बेरोजगारी चरम सीमा पर है, महंगाई पर अंकुश नहीं है, ऐसी सरकार से जनता बहुत परेशान है।

Share from A4appleNews:

Next Post

रामपुर बुशहर के करण कपूर ने की ACF की परीक्षा उतीर्ण, लगा बधाईयों का तांता, 6 युवा हुए चयनित

Fri Mar 25 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमलारामपुर बुशहर के युवा करण कपूर ने राज्य लोक सेवा आयोग की ACF की परीक्षा उतीर्ण कर ली है। इस रेंक पर पहुंचने के लिए उन्हें बधाईयाँ देने वालों का तांता लग गया है। करण कपूर रामपुर बुशहर मुख्य बाजार के निवासी हैं। पिता अमिताभ कपूर और माता […]

You May Like