IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

CM ने विक्रमी सम्वत्-2079 पर आधारित हिमाचल संस्कृत अकादमी के कैलेण्डर का किया विमोचन

एप्पल न्यूज़, शिमला

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने यहां ओकओवर में हिमाचल संस्कृत अकादमी के चैत्र शुक्ल प्रतिपदा से प्रारम्भ होने वाले विक्रमी सम्वत्-2079 पर आधारित व्यावहारिक कैलेण्डर का विमोचन किया। इस बार विक्रमी सम्वत् 2 अप्रैल, 2022 से प्रारम्भ हो रहा है।  

जय राम ठाकुर ने नव-सम्वत् एवं नवरात्रों पर बधाई देते हुए प्रदेशवासियों की सुख एवं समृद्धि की कामना की है। मुख्यमंत्री ने हिमाचल संस्कृत अकादमी की षाण्मासिक (अर्धवार्षिक) शोधात्मक पत्रिका का नवीन अंक दिव्य ज्योती का भी विमोचन किया। 

मुख्यमंत्री ने हिमाचल संस्कृत अकादमी की गतिविधियों की सराहना करते हुए कहा कि समाज को भारतीय संस्कृति के मूल सिद्धांतों के साथ जोड़ने में अकादमी के यह प्रयास सार्थक सिद्ध होंगे। 

इस अवसर पर उच्च शिक्षा निदेशक डॉ. अमरजीत कुमार शर्मा, हिमाचल संस्कृत अकादमी के सचिव डॉ. केशवानन्द कौशल, साहित्याचार्य डॉ. मुकेश शर्मा भी उपस्थित थे।

Share from A4appleNews:

Next Post

CM ने चिन्तपूर्णी में 200 करोड़ की विकास योजनाओं के उद्घाटन एवं शिलान्यास किए

Sat Apr 2 , 2022
सराही में लोक निर्माण विभाग का कनिष्ठ अभियन्ता अनुभाग, ग्राम पंचायत सूरी में स्वास्थ्य उप-केन्द्र, सपोरी में नया पटवार वृत, थातल और चकसराएं में पशु औधालय खोलने की घोषणाएप्पल न्यूज़, शिमला मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने ऊना जिला के चिन्तपूर्णी विधानसभा क्षेत्र के एक दिवसीय दौरे के दौरान अम्ब में […]

You May Like

Breaking News