IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

भाजपा- कांग्रेस नेता इसी इंतजार में होते हैं कि कब उनका वारिस 25 वर्ष का हो और उसे पार्टी का टिकट मिले, पुत्रमोह में आम कार्यकर्ता की कोई क़द्र नही- मुनीश

एप्पल न्यूज़, रंजू जम्वाल बिलासपुर

हिमाचल प्रदेश के कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह का आम आदमी पार्टी में शामिल होने वालों को हारे नकारे व चनटुखां बोलना दर्शाता है कि कांग्रेस व भाजपा आप पार्टी से हिमाचल में किस क़द्र घबरा चुकी है ।

यह बात आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता मुनीश ठाकुर ने घुमारवी मे पत्रकारों के औपचारिक बात करते हुए कही है । उन्होंने कहा कि भाजपा व कांग्रेस के नेता ऐसे इंतजार में होते हैं कि कब उनका बेटा या बेटी 25 वर्ष की उम्र पूरी करे व उन्हें पार्टी का टिकट दिलवा कर उन्हें ऊँचे ओहदे पर बिठाया जाए आम कार्यकर्ता की कांग्रेस मे कोई कदर नही की जाती है ।

उन्होंने कहा कि आप के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष को आम आदमी आदमी पार्टी का केंद्रीय नेतृत्व बाहर करने वाला था उससे पहले ही रात को उसको भाजप नेतृत्व के द्वारा रात को 12 बजे भारतीय जनता पार्टी में शामिल करवाना उनकी बौखलाहट को ही दर्शाता है ।

उन्होंने कहा कि हिमाचल के स्थापना दिवस पर मुख्यमंत्री द्वारा महिलाओं के लिये सरकारी बसों में 50 प्रतिशत किराए की छूट व बिजली 125 यूनिट फ्री व ग्रामीण इलाकों में पानी फ्री की घोषणा भी दर्शाती है कि वे अरविंद केजरीवाल का ही अनुसरण कर रहे है व आप पार्टी की लहर से घबरा चुके हैं ।

उन्होंने कहा कि ये सब घोषणाएं चुनावों को देखते हुए व वोटरों को लुभाने के लिये ही की जा रही हैं तथा लोग इनके झांसे में आने वाले नहीं हैं ।

उन्होंने कहा कि 2014 से पहले भाजपा सरकार महंगाई का नारा देकर राजनीति करते थे लेकिन आज इसी सरकार में महंगाई ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिये है तथा महंगाई पर कोई अंकुश नहीं है आम आदमी का जीना दुर्लभ हो गया है।

उन्होंने कहा कि भाजपा व कांग्रेस के नेता केवल सत्ता पाने के लिये चुनाव लड़ते हैं उन्हें लोगों की समस्याओं से कुछ लेना देना नही है ।

हिमाचल प्रदेश के आप प्रभारी पर ईडी की जो कारवाई मण्डी रोड़ शो से पहले एक दिन की जाती हैं वह राजनीति से प्रेरित है।

Share from A4appleNews:

Next Post

गोविंद ठाकुर ने मनाली व कुल्लू विधान सभा के लाभार्थियों को वितरित की 200 सौर लाईटें

Sun Apr 17 , 2022
एप्पल न्यूज़, कुल्लू शिक्षा व कला, भाषा एवं संस्कृति मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर ने देवसदन में कुल्लू तथा मनाली विधानसभा क्षेत्र के बी.पी.एल. अनुसूचित जाति के परिवारों को लगभग 200 सोलर लाईटें वितरित की। ये लाईटें हिमऊर्जा विभाग की ओर से उपलब्ध करवाई गई।इस अवसर पर गोविंद ठाकुर ने कहा […]

You May Like