8 मई को देव मिलन के साथ शुरू होगा जिला स्तरीय आनी मेला, सुकेती नाटी किंग पाल सिंह, विक्की चौहान और कुलदीप शर्मा मचाएंगे धमाल

एप्पल न्यूज़, सीआर शर्मा आनी

 कोरोना महामारी के कारण दो सालों बाद 8 से 11 मई तक आयोजित हो रहे जिला स्तरीय आनी मेले का शुभारंभ 8 मई को देवी देवताओं के आगमन से होगा। मेले का शुभारंभ आनी के विधायक किशोरी लाल सागर करेंगे।

जिलास्तरीय इस मेले में देवता शमशरी महादेव,देवता पनेउईनाग,देवता कुलक्षेत्र महादेव,देवता देहुरीनाग,देवता बयुंगली नाग शिरकत करेंगे।

जबकि सांस्कृतिक संध्याओ के स्टार नाइट्स के स्टार कलाकारों का मेला कमेटी द्वारा चयन कर दिया गया है।

नगर पंचायत आनी द्वारा 8 से 11 मई तक आयोजित किये जा रहे आनी मेले में 8,9 और 10 मई को सांस्कृतिक संध्याओं का आयोजन होगा।

नगर पंचायत आनी के सचिव हरि चन्द शर्मा ने बताया कि 8 मई की रात को सुकेती नाटी किंग के नाम से मशहूर लोक गायक पाल सिंह के अलावा ममता भारद्वाज, सुरेश शर्मा और विक्की लोगों का मनोरंजन करेंगे।

जबकि 9 मई की दूसरी सांस्कृतिक संध्या को कुलदीप शर्मा,रमेश ठाकुर,काकू चौहान अपने तरानों से लोगों का मन मोहेंगे, जबकि इसी रात को जेएम नेगी म्यूजिशियन अपने जादू से लोगों का मनोरंजन भी करेंगे।

जबकि 10 मई की तीसरी और अंतिम सांस्कृतिक में सुप्रसिद्ध लोकगायक विक्की चौहान मुख्य आकर्षण होंगे,जबकि इस स्टार नाईट में ममता भारद्वाज रिंकू राजपूत के अलावा स्थानीय लोक गायक अमर राठौड़ ,शेर सिंह कौशल अपने तरानों से पंडाल को नचाएंगे।

नगर पंचायत आनी की अध्यक्ष सरसा देवी ने बताया कि मेला स्थल में दुकानें लगाने को लेकर प्लॉट आवंटन का कार्य जोरों पर है।

उन्होंने बताया कि मेले के दौरान विभिन्न विभागों द्वारा प्रदर्शनियां भी लगाई जाएंगी।इसके अलावा दिन में महिला और पुरुषों की रस्सा कशी, महिला मंडलों और स्कूली बच्चों की लोकनृत्य प्रतियोगिता भी लोगों के आकर्षण का केंद्र रहेंगे।

Share from A4appleNews:

Next Post

बड़ी ख़बर- पेपर लीक के बाद हिमाचल में पुलिस भर्ती की लिखित परीक्षा रद्द, इसी माह फिर से

Fri May 6 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला हिमाचल प्रदेश पुलिस कांस्टेबल भर्ती लिखित परीक्षा का पेपर लीक हो गया है।मामले को लेकर कांगड़ा पुलिस ने कुछ आरोपियों को हिरासत में लिया है और एफआईआर भी दर्ज कर ली है। मामले को लेकर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने एसआईटी का गठन कर जांच के आदेश दिए […]

Breaking News