जांच के नाम पर केवल SIT गठित करने वाली है भाजपा सरकार, कोविड मृतकों को दें 4 लाख मुआवजा, कोविड कमीशन का हो गठन

एप्पल न्यूज़, शिमला
युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष निगम भंडारी ने कहा कि भारत दुनिया में झूठ बोलने वाला दूसरा देश बन गया है। इसका खुलासा WHO ने किया हैं।
पीएम मोदी देश मे कोरोना के कारण केवल 4.81 लाख मौतों की बात करते हैं जबकि WHO के आंकड़ों के अनुसार मृतकों की संख्या 47 लाख बताई है। वहीं एक अन्य एजेंसी के मुताबिक भारत मे कोरोना से करीब 40 लाख लोगों की जान गई। जबकि पीएम मोदी इन्हें स्वीकार करने से कतरा रहे हैं।
प्रधानमंत्री WHO की विश्वसनियता पर सवाल उठा रहे हैं जबकि खुद सच नहीं बोल रहे हैं। हिमाचल में पेपर लीक मामला हो या खालिस्तान का मुद्दा सरकार सब कुछ छुपा रही है।


कोरोना काल मे राजनीति से ऊपर उठकर सभी राजनीतिक संगठन एक हुए थे। सबसे पहला घोटाला हिमाचल में ही पीपीई घोटाला हुआ और स्वास्थ्य निदेशक गिरफ्तार हुए। जांच अभी भी जारी है और निर्णय कोई नहीं। सिर्फ एसआईटी गठित कर रखी है बस।
निगम में बताया कि कोरोना काल मे मृतकों को 50-50 लाख रुपये की राहत राशि जल्द प्रदान करे। यही नहीं कोरोना वारियर्स को 50 लाख की राहत दें केवल जुमला न बनने दें। उन्होंने मंच की है कि 50 हजार की राशि ऊंट के मुंह मे जीरा समान है इसे बढ़कर 4-4 लाख रुपये किया जाए।
भंडारी ने इसके लिए कोविड कमीशन गठित करने की मांग की है। ताकि सही आंकड़े पेश हों और प्रभावितों को मुआवजा राहत मिले।
युवा कांग्रेस प्रभावितों के साथ है और उनके मुद्दे सरकार तक पहुंचते रहेंगे।

Share from A4appleNews:

Next Post

भाखड़ा बांध का जलस्तर पिछले वर्षों की तुलना में 39 फीट अधिक, जलस्तर बढ़कर 1657.61 हुआ

Tue May 10 , 2022
पानी के मुद्दे पर सहयोगी राज्य के साथ हर महीने होती हैं बैठकें एप्पल न्यूज़, रंजू जम्वाल बिलासपुर हिमाचल प्रदेश में लगातार गर्मी से पहाड़ों में बर्फ पिघलने से बिलासपुर जिला के भाखड़ा बांध की गोबिंद सागर झील का जलस्तर बढ़कर 1657.61 हो गया है. अब धान का सीजन शुरू […]

You May Like

Breaking News