IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

कांग्रेस में नही जनता के बीच जाने की हिम्मत, मोदी व जयराम के नेतृत्व में फिर बनेगी प्रदेश में सरकार- जेपी नड्डा

एप्पल न्यूज़, धर्मशाला

पूरे देश में आज कांग्रेस के पास इतनी हिम्मत नहीं है कि वह जनता के बीच जा सके क्योंकि कांग्रेस ने जनता के हितों के लिए कुछ भी ऐसा काम नहीं किया जिसके बारे में वह जनता के बीच जाकर चर्चा कर सकें। जिला कुल्लू के मुख्यालय ढालपुर के रथ मैदान में पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने यह बात कही।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने यहां कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा तो वही मोदी सरकार के द्वारा देश भर में किए जा रहे विकास कार्यों का भी जमकर बखान किया। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि यह आज कार्यकर्ताओं की हिम्मत और ताकत का नतीजा है कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार जनता के विकास के लिए काम कर रहे हैं और प्रदेश में भी सीएम जय राम योजनाओं का लाभ पहुंचा रहे हैं।

जेपी नड्डा ने रथ मैदान में उमड़े हजारों कार्यकर्ताओं की भीड़ का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मुझे चेहरा पढ़ना आता है और कार्यकर्ताओं का चेहरा देखते ही मुझे इस बात का विश्वास हो गया है कि हिमाचल में भी एक बार फिर से भाजपा की सरकार रिपीट करेगी और इसमें कार्यकर्ताओं का भी काफी अहम योगदान होगा।
कांग्रेस भाई बहन की पार्टी।
वहीं इस दौरान जेपी नड्डा ने कांग्रेस पार्टी को भाई-बहन की पार्टी की संज्ञा देते हुए कहा कि दोनों ही जब-जब अन्य प्रदेशों में विधानसभा चुनाव होते हैं। तो उसी दौरान ही सक्रिय नजर आते हैं। लेकिन उनकी सक्रियता भी कोई काम नहीं आती है जिसका नतीजा बीते दिनों हुए विभिन्न राज्यों में विधानसभा चुनावों में देखने को मिला है। विभिन्न राज्यों में हुए चुनावों में कांग्रेस अपनी जमानत भी नहीं बचा पाई है। आम आदमी देख रही सपने।
जेपी नड्डा ने इस दौरान आम आदमी पार्टी को भी जमकर घेरा। जेपी नड्डा ने कहा कि आम आदमी पार्टी भी जगह-जगह जाकर लोगों को सिर्फ झूठे ख्वाब दिखाकर भ्रमित कर रही है। लेकिन उनका भी वादा जनता ने खारिज कर दिया और अब वह हिमाचल की ओर भी नजरें उठाए हुए हैं। हिमाचल प्रदेश की जनता समझदार है और वह इस तरह से किसी भी राजनीतिक दलों के झूठे वादों में नहीं आने वाली है।

बोले: देश बदल गया है
उन्होंने कहा कि वर्तमान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश बदल गया है अब देश में विकास की राजनीति होती है सांप्रदायिकता और जातिवाद को छोड़कर भाजपा सिर्फ और सिर्फ विकास की राजनीति पर विश्वास रखती है।

भाजपा ने दिया हिमाचल को हक
जेपी नड्डा ने कहा कि हिमाचल प्रदेश से कांग्रेस पार्टी ने हक छीनने का काम किया है और जो केंद्र से हिमाचल को स्पेशल प्रदेश का दर्जा दिया गया था उसे कांग्रेस सरकार ने छीना था और प्रदेश को जो पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई ने विशेष औद्योगिक पैकेज दिया था उसे भी हिमाचल को बाहर करने का काम कांग्रेस पार्टी की मनमोहन सरकार ने किया है जबकि भाजपा ने हिमाचल प्रदेश को फिर से विशेष राज्य का दर्जा दिया है।

इन्होंने भी किया संबोधन
इस मौके पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, भाषा संस्कृति एवं शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर, मंडी संसदीय क्षेत्र के प्रभारी राकेश जमवाल, बंजार के विधायक सुरेंद्र शौरी ने भी संबोधित किया।

Share from A4appleNews:

Next Post

जेपी नड्डा और CM ने राष्ट्रीय एम्बुलेंस सेवा 108 के अन्तर्गत अतिरिक्त 50 एम्बुलेंस को भुंतर में दिखाई हरी झंडी

Sat May 14 , 2022
एप्पल न्यूज़, कुल्लू सांसद और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा और मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने जिला कुल्लू के भुन्तर से राष्ट्रीय एम्बुलेंस सेवा 108 के अन्तर्गत अतिरिक्त 50 एम्बुलेंस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने मीडिया प्रतिनिधियों से बातचीत करते हुए कहा […]

You May Like

Breaking News