IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

शिमला यूएस क्लब में बिजली के ट्रांसफार्मर में लगी आग, पूरी बिल्डिंग जलकर राख, लाखों का नुकसान

एप्पल न्यूज़, शिमला

राजधानी शिमला के यूएस क्लब स्थित बिजली कार्यालय में सुबह 11 बजे ट्रांसफार्मर में अचानक आग लग गई जिसमें पूरी बिल्डिंग जलकर राख हो गई। आग की चपेट में साथ लगता भवन का कुछ हिस्सा भी आ गया।

दमकल कर्मियों मौके पर पहुंच कर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आगजनी में पूरी बिल्डिंग जलकर राख हो गई जिसमें लाखों का नुकसान हुआ।

आगजनी की सूचना मिलने पर शिमला के विधायक और शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज भी मौके पर पहुंचे और हालातों का जायजा लिया।

सुरेश भारद्वाज ने कहा कि काफी भयानक आग लगी थी जिस पर अग्निशमन विभाग के कर्मियों ने कड़ी मशकत के बाद काबू पा लिया है। आगजनी में कितना नुकसान हुआ है और आग लगने के कारण क्या रहें उसकी जांच की जाएगी।

आगजनी की घटना में किसी का जानी नुकसान नहीं हुआ। आसपास काफी भवन थे जिनको क्षति हो सकती थी लेकिन समय पर आग पर काबू पा लिया जिससे बड़ा नुकसान होने से बच गया।

Share from A4appleNews:

Next Post

बाग़वानी व सेब उद्योग से जुड़े ज्वलन्त मुद्दों का समाधान करने बारे MLA रोहित ठाकुर की अगुआई में बागवानों ने राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन

Mon Jun 20 , 2022
रोहित ठाकुर, विधायक जुब्बल-नावर-कोटखाई ने प्रदेश के महामहिम राज्यपाल राजेंद्र विश्‍वनाथ आर्लेकर जी को बाग़वानी व सेब उद्योग से जुड़े ज्वलन्त मुद्दों का समाधान करने बारें ज्ञापन सौंपा हैं जो कि निम्नलिखित हैं। एप्पल न्यूज़, शिमला सेवा में,महामहिम राज्यपाल महोदय,हिमाचल प्रदेश।विषय: बाग़वानी व सेब उद्योग से जुड़े ज्वलन्त मुद्दों का […]

You May Like