राष्ट्रपति चुनाव को लेकर हिमाचल भाजपा विधायक दल की बैठक 23 को चंडीगढ़ में, पार्टी हाईकमान के आदेश

एप्पल न्यूज़, शिमला

राष्ट्रपति चुनाव को लेकर वीरवार को नॉमिनेशन प्रक्रिया शुरू होने वाली है। इसे लेकर प्रदेश भाजपा के सभी विधायाकों को चंडीगढ़ पहुंचने के आदेश पार्टी हाईकमानक की तरफ से जारी कर दिए गए हैं।

विधायक दल की बैठक के लिए सभी विधायकों के चंडीगढ़ जाने की सूचना संसदीय कार्य मंत्री सुरेश भारद्वाज के तरफ से दी गई है। 

संसदीय कार्य मंत्री सुरेश भारद्वाज ने कहा कि विपक्ष का उम्मीदवार किसी भी सूरत में जीत दर्ज नहीं कर सकता। ऐसे में विपक्ष को एक ट्राइबल महिला के विरोध में केवल सांकेतिक तौर पर उम्मीदवार खड़ा नहीं करना चाहिए। फारूक अब्दुल्ला और बालकृष्ण गांधी ने राष्ट्रपति उम्मीदवार बनने से मना कर दिया है। विपक्ष को इस बात को समझना चाहिए और ट्राइबल महिला बिना किसी शर्त समर्थन देना चाहिए। 
संसदीय कार्यमंत्री सुरेश भारद्वाज ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर वर्ग को प्रतिनिधित्व देने वाले अपने निर्णय को एक बार फिर सही साबित किया है।

इससे पहले अनुसूचित जाति से संबंध रखने वाले रामनाथ कोविंद ने भी राष्ट्रपति रहते हुए बेहतरीन काम किया। अब आदिवासी महिला राष्ट्रपति के रूप में देश की बागडोर संभालेंगी।

ऐसे में विपक्ष को भी एक महिला और आदिवासी के समर्थन में आकर अपने सांस्कृतिक उम्मीदवार को नहीं देना चाहिए।

बाइट,,,सुरेश भारद्वाज, संसदीय कार्यमंत्री, हिमाचल प्रदेश।

Share from A4appleNews:

Next Post

108 एम्बुलेंस में गर्भवती महिला का प्रसव, आधे रास्ते प्री मेच्योर बेबी का जन्म

Wed Jun 22 , 2022
एप्पल न्यूज़, सीआर शर्मा आनी 108 आपातकालीन एम्बुलेंस सेवा ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों को वरदान साबित हो रही हैं। सिविल अस्पताल आनी में सेवाएं दे रही 108 एम्बुलेंस में बुधवार को एक बार फिर एक 19 वर्षीय महिला का सफल प्रसव करवाया गया । जबकि प्रसव के बाद जच्चा और […]

Breaking News