IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

निथर में बारह भादों मेले के उपलक्ष्य पर बीएमडी स्पोर्ट्स क्लब आयोजित करेगा खेल व सांस्कृतिक प्रतियोगिता

एप्पल न्यूज़, आनी

  बूढा महादेव स्पोर्ट्स  क्लब निथर  बारह भादों मेले के पावन अवसर पर मेले से  पूर्व निथर में विभिन्न खेलकूद व सांस्कृतिक प्रतियोगिता का आयोजन करेगा।

इस प्रतियोगिता के सफल आयोजन को लेकर बीएमडी स्पोर्ट्स क्लब  की एक बैठक विश्राम गृह निथर में आयोजित की गई.जिसकी अध्यक्षता क्लब के प्रधान वीर सिंह ठाकुर ने की।

बैठक में क्लब के पदाधिकारियों व सदस्यों ने भाग लिया इस अवसर पर खेल प्रतियोगिता के आयोजन से सम्बंधित विभिन्न मुद्दों पर विस्तृत चर्चा हुए और निर्णय लिया गया कि खेल प्रतियोगिता में हर वर्ग के युवा भाग ले सकेंगे।

प्रधान बीएमडी स्पोर्ट्स क्लब निथर वीर सिंह ठाकुर ने बताया की खेलकूद प्रतियोगिता में सभी युवा इस आयोजन में भाग ले सकते है। यह प्रतियोगिता ग्रामीण स्तर पर करवाई जाएगी ।

क्लब के प्रधान वीर सिंह ठाकुर ने बताया कि खेलकूद प्रतियोगिता में कब्बडी, बॉलीबॉल, महिला व पुरुष  रस्साकशी  सहित  महिलाओं के सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित किये जायेंगे। ये  खेलकूद प्रतियोगिता 24 अगस्त से आयोजित की जाएगी।

क्लब के प्रधान ने बताया कि सांस्कृतिक प्रतियोगिता में प्रथम पुरस्कार के तौर पर 5100 रु,  कब्बड्डी में प्रथम पुरस्कार 21000 रु व ट्रॉफी और दूसरा पुरुस्कार 14000 रु रहेगा।जबकि  बॉलीबॉल का प्रथम पुरस्कार 21000 रु और रनर अप टीम को 12000 रु का नकद ईनाम दिया जाएगा।

इस बैठक में प्रधान वीर सिंह ठाकुर,प्रधान ग्राम पंचायत निथर जगदीश ठाकुर,उपप्रधान चंद्र पॉल शर्मा,सचिव प्रवीण कुमार व प्रेम सिंह ठाकुर ,मुख्य सलाहकार जितेंद्र ठाकुर,सिकंदर ठाकुर,अजय आनंद,चंदर कश्यप, ओम प्रकाश,बबनेश ठाकुर,महिंदर सिंह,बंटी,देवीन्द्र कुमार,अजीत ठाकुर तथा चंद्र कश्यप सहित कई अन्य कई सदस्य  मौजूद रहे।

Share from A4appleNews:

Next Post

सत्ता में आने पर किसानों- बागवानों के लिए "कमीशन" बनाएगी कांग्रेस, फसल बीमा के नाम पर करोड़ों डकार रही हैं बीमा कम्पनियां- सूक्खू

Sat Aug 6 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमलाकांग्रेस चुनाव समिति के अध्यक्ष सुखविंद्र सूक्खू ने कहा कि वर्तमान भाजपा सरकार किसानों बागवानों की हितैषी नहीं बल्कि बागवानी को नष्ट करने में जुटी है। किसानों की दुगुनी आय की बात करनर वाली भाजपा सरकार में आज 2022 में किसान सड़कों पर प्रदर्शन करने को मजबूर हो […]

You May Like

Breaking News