IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

आनंद शर्मा बोले- कांग्रेस एकजुट होकर लड़ेगी चुनाव, अच्छी छवि वाले उम्मीदवार को ही मिले टिकट, G-23 कांग्रेस को पुनर्जीवित करने का कर रही काम

एप्पल न्यूज़, शिमला

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा प्रदेश स्टीयरिंग कमेटी के पद से इस्तीफा देने के बाद इन दिनों शिमला में हैं।

शिमला में मिडिया से रूबरू होकर उन्होंने कांग्रेस पार्टी को एकजुट होकर चुनाव लड़ने की बात कही लेकिन कांग्रेस से नाराज चल रहें आनंद शर्मा सत्ताशीन पार्टी के प्रति उदार ही नजर आये।

आनंद शर्मा ने कहा कि हर चुनाव में विचार धारा की जानकारी मिलती है कि किस दल की क्या विचारधारा है। 5 साल पहले भाजपा के मेनिफेस्टो को निकाल कर देखें।

कांग्रेस पार्टी हिमाचल के चुनावों को गंभीरता से लेगी और चुनाव मैदान में उतरेगी।

भाजपा के खिलाफ एंटी इनकंबेंसी और वादा खिलाफी भी है। जीत का दावा तो सभी करते हैं लेकिन अच्छी छवि वाले उम्मीदवार को ही टिकट दिया जाना चाहिए।

पार्टी में जहां पर कमी है उसको मिलकर दूर करने के लिए प्रयास करें। एकजुटता के साथ चुनाव लड़ना है। G23 कांग्रेस को मजबूत करने का काम कर रही है और अभी भी “मैं आपके सामने हूँ”। यह कांग्रेस से अलग नहीं है बल्कि कांग्रेस के दिल में है।

कांग्रेस की महत्वपूर्ण कमेटियों में इसके नेता शामिल है. संगठन को मजबूत करने को सुझाव देना प्रजातंत्र की जरूरत है।

भारत की लोकतांत्रिक जरूरत के लिए कॉन्ग्रेस पार्टी को फिर से पुनर्जीवित होना पड़ेगा। जिन राज्यों में कांग्रेस खत्म हो चुकी है वहां पर फिर से कांग्रेस को स्थापित करना होगा।

Share from A4appleNews:

Next Post

बधाई- SJVN को मिला "पर्यावरण संरक्षण" के लिए प्रतिष्ठित "ग्रीनटेक" अवार्ड

Thu Aug 25 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला नन्‍द लाल शर्मा, अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक, एसजेवीएन ने बताया कि कंपनी को पर्यावरण संरक्षण में उत्कृष्ट उपलब्धियों के लिए ग्रीनटेक अवार्ड से सम्मानित किया गया। यह अवार्ड एसजेवीएन द्वारा अपनी निर्माणाधीन परियोजनाओं, विशेष रूप से उत्तराखंड में 60 मेगावाट की नैटवाड़ मोरी जलविद्युत परियोजना, हिमाचल प्रदेश […]

You May Like

Breaking News