IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

जयराम ठाकुर को हो गया है “कांग्रेस फोबिया” ले रहे हैं मुंगेरीलाल के हसीन सपने- अग्निहोत्री

एप्पल न्यूज़, ऊना

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने सोमवार को एक बयान में प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर पलटवार किया है। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को कांग्रेस फोबिया हो  गया है। कांग्रेस देश में खत्म हो रही है यह बात कहकर मुख्यमंत्री मुंगेरीलाल के हसीन सपने ले रहे हैं.

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री यह बात समझें  की कांग्रेस पार्टी खत्म नहीं होती मजबूत है और कांग्रेस की विचारधारा देश के हर कोने में है। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि कांगस पार्टी मजबूत है और हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस सत्ता में आएगी ,भाजपा सत्ता से जा रही है।

मुकेश ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को यह बात समझ लेनी चाहिए। उन्होंने कहा कि सरकारी खर्चे पर कार्यक्रम करने से कोई लाभ नहीं होने वाला है । उन्होंने कहा कि ₹50 करोड़  केवल मात्र भाजपा की रैलियों की आड़ में सरकारी कार्यक्रम करने पर खर्च किए जा रहे हैं और प्रदेश की जनता देख रही है कि किस प्रकार से पैसे का दुरुपयोग हो रहा है।

उन्होंने कहा कि हिमाचल के 75 साल के कार्यक्रम के नाम पर भाजपा के झंडे लगाकर के कार्यक्रम हो रहा है ।मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि जब बात कर्ज़ कि आती है ,जब बेरोजगारी की आती है, महंगाई की आती है तब मुख्यमंत्री चर्चा से भाग जाते हैं। प्रदेश में आपदा आई, बारिश आई नुकसान हुआ लेकिन विधानसभा का सत्र  बुलाने की इच्छाशक्ति सरकार नहीं दिखा पाई।

अग्निहोत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री बेहतर होगा कांग्रेस की चिंता ना करें ,अपनी चिंता करें क्योंकि भारतीय जनता पार्टी की सरकार लोगों पर अन्याय, अत्याचार व तानाशाही करने के लिए ही जानी जाएगी। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री इस खुश फहमी  में ना रहे हैं कि कुछ नेता कांग्रेसी भाजपा में गए हैं ।

उन्होंने कहा कि जो गए हैं उनके क्या हालत भाजपा में हो रही है, यह वे स्वयं जानते हैं और किस प्रकार से भागदौड़ करनी पड़ रही है ,वह किसी से छिपा नहीं है। उन्होंने कहा कि हालत तो निर्दलीय विधायकों की भी ऐसी ही है ।

उन्होंने कहा कि भाजपा से बड़े स्तर पर पलायन होगा और हिमाचल प्रदेश में जनता ने मन बना लिया है कि कांग्रेस को सत्ता में लाएंगे और कांग्रेस पार्टी जनता से किए हर वायदे को पूरा  करेगी

Share from A4appleNews:

Next Post

4 सितंबर को ऊना की बंगाणा ITI में होगा "रोजगार मेले" का आयोजन, नौकरी के इच्छुक करें तुरन्त सम्पर्क

Tue Aug 30 , 2022
एप्पल न्यूज़, कुल्लू जिला रोजगार अधिकारी कुल्लू, जिला कुल्लू, से प्राप्त सूचना के अनुसार हिमाचल प्रदेश के बेरोजगार युवाओं को निजी क्षेत्र में रोजगार दिलाने के लिए श्रम एवं रोजगार विभाग, हिमाचल प्रदेशके द्वारा दिनांक 4.09.2022 को राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान (आई0टी0आई0) बंगाणा तहसील बंगाणा जिला उना में रोजगार मेले […]

You May Like