IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

जयराम सरकार ने किया प्रदेश को ‘कर्ज की खाई’ में ढोने का काम, ‘डबल इंजन’ में है खराबी अब बदलना पड़ेगा-अग्निहोत्री

 एप्पल न्यूज़, ऊना
नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने प्रदेश सरकार को घेरते हुए कहा कि वर्तमान सरकार प्रदेश के हितों की रक्षा करने में नाकाम साबित हुई है। मुकेश अग्निहोत्री ने शुक्रवार को जारी एक बयान में कहा कि प्रदेश को कर्ज की खाई में ढोने का काम जयराम सरकार ने किया है।

उन्होंने कहा कि डबल इंजन की खराबी ने साफ  कर दिया है कि अब ईजनों को बदलना पड़ेगा। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर अपनी पार्टी की चिंता करें। कांग्रेस की चिंता छोड़ दें। कांग्रेस के पास नेता भी हैं, नीति भी है गारंटी भी है और इसको पूरा करने की इच्छा शक्ति हुई है।

उन्होंने कहा कि हम जनता के साथ जो वायदा कर रहे हैं उस वायदे को पूरा किया जाएगा और प्रदेश के कर्मचारियों के मान सम्मान के लिए वायदे के अनुसार सत्ता में आते ही काम करेंगे । मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि भाजपा की सरकार तो बताएं कि चुनावों से पहले घोषित राष्ट्रीय राजमार्ग में कहां है ?

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि केवल जुमलेबाजी करना भाजपा की आदत है. मुकेश ने कहा  कि प्रदेश में लोकतांत्रिक व्यवस्थाओं का हनन करने का काम भाजपा की सरकार द्वारा किया गया है। उन्होंने कहा कि इन वर्षों में सरकारी कार्यक्रमों का राजनीतिकरण भाजपा द्वारा किया गया है।

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि जनता की आवाज उठाने का काम विपक्ष ने किया है। आने वाले समय में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं कांग्रेस पार्टी पूरी जिम्मेदारी के साथ जनता को गारंटी दे रही है । जिसे सत्ता में आते ही अक्षर से पूरा किया जाएगा।

चिंतपूर्णी मां के नवाया शीश

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने परिवार के सहित माता चिंतपूर्णी में शीश भी निभाया इस दौरान पूर्व मंत्री कुलदीप कुमार भी उपस्थित रहे।

Share from A4appleNews:

Next Post

धर्मशाला के खन्यारा में बादल फटा-भारी तबाही, 2 दुकानें, 22 मकान-खोखे क्षतिग्रस्त, 45 भेड़ बकरियां लापता

Sat Sep 3 , 2022
नुक्सान का आकलन करने के भी दिए निर्देश  एप्पल न्यूज़, धर्मशाला उपायुक्त डा निपुण जिंदल ने भारी बारिश से खन्यारा में  प्रभावित परिवारों के पुनर्वास के निर्देश दिए हैं इसके साथ ही राहत और पुनर्वास के कार्यों में भी तेजी लाने के निर्देश दिए हैं ताकि प्रभावित लोगों को किसी भी […]

You May Like