IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

कांग्रेस को हार का डर, नहीं कर रहे निर्दलियों के इस्तीफे मंजूर, कांग्रेस में घुटन का माहौल- हंस राज 

एप्पल न्यूज़, शिमला

भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्व डिप्टी स्पीकर हंस राज ने कहा कि कांग्रेस के मंत्री केवल मात्र अपनी पार्टी के बचाव में ब्यान बाजी कर रहे हैं और सच्चाई तो उनको भी पता है। 

उन्होंने कहा कि जितने भी आरोप कांग्रेस के मंत्री द्वारा लगाए गए हैं वह निराधार,  झूठे और बेबुनियाद है। सच्चाई जनता के समक्ष है और जो घटनाक्रम हिमाचल प्रदेश में चल रहा है वह सबके सामने, कांग्रेस पार्टी के 6 विधायकों ने अपना वोट दिखा कर डाला यह कितनी बड़ी बात है, ऐसा इतिहास में कभी नहीं हुआ इसका मतलब स्पष्ट है कि कांग्रेस सरकार में घुटन का माहौल है।

जब कोई विधायक अपने क्षेत्र की समस्याएं लेकर मुख्यमंत्री के सामने जाता है तो उसको 2 से 3 महीने का समय दिया जाता है ऐसा आज से पहले कभी नहीं हुआ, कांग्रेस पार्टी केवल मात्र अपना चेहरा बचाने का प्रयास कर रही है। 

निर्दलीय भी परेशान थे और वह तो केवल मात्र अपना हक मांग रहे हैं। उन्होंने इस्तीफा दिया और कांग्रेस पार्टी की सरकार उनको भी मंजूर नहीं कर रही है, क्योंकि उनको पता है कि 9 की 9 सीटें हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस पार्टी हार जाएंगे। क्योंकि जनता के बीच कांग्रेस पार्टी के प्रति बहुत बड़ा रोष है और यह फीडबैक उनके नेता भी आलाकमान को दे रहे हैं। 

कांग्रेस पार्टी के नेता केवल मात्र दबाव बनाने का प्रयास कर रहे है, वह सभी विधायकों के प्रति बदला बदली की भावना से कम कर रहे हैं, किसी नेता का घर का रास्ता रोक रहे हैं, तो किसी के कारोबार को हानि पहुंचाने का कार्य कर रहे हैं, झूठे केस बना रहे हैं और सरकार का पूर्ण दुरुपयोग कर रहे हैं। 

ऐसे कर्मों के लिए जनता इनको माफ नहीं करेगी आने वाले चुनाव में स्पष्ट हो जाएगा जब हिमाचल प्रदेश में चारों लोकसभा सीटें और नौ उपचुनाव भारतीय जनता पार्टी जीतेगी।

Share from A4appleNews:

Next Post

जांच से साफ़ -BJP ने धनबल व प्रलोभन से हिमाचल सरकार को किया अस्थिर करने का प्रयास-जगत नेगी

Wed Apr 3 , 2024
एप्पल न्यूज़, शिमला बागवानी एवं राजस्व मंत्री जगत सिंह ने कहा है कि बालूगंज थाने में दर्ज एफआईआर की जांच रिपोर्ट से स्पष्ट हो गया है कि भाजपा ने धनबल व प्रलोभन पर प्रदेश सरकार को अस्थिर करने के लिये कोशिश की है। कांग्रेस के छह विधायकों व तीन निर्दलीय […]

You May Like