IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

रणधीर बोले- नेतृत्व की जंग में मुकेश दे रहे बेतुके बयान, बैठक में प्राथमिकताएँ दे रहे हैं और बैठक को ही औपचारिक बता रहे हैं

एप्पल न्यूज़, शिमला

भारतीय जनता पार्टी के मुख्य प्रवक्ता पूर्व विधायक रणधीर शर्मा ने हिमाचल प्रदेश कांग्रेस विधायक दल के नेता मुकेश अग्निहोत्री पर पलटवार करते हुए कहा कि वे विरोधवासी व बेतुकी बयानबाजी कर रहे हैं ।

उन्होंने कहा कि एक तरफ कांग्रेस पार्टी के विधायक प्लानिंग की बैठकों में भाग ले रहे हैं ,अपनी विधायक प्राथमिकता दे रहे हैं , बजट के लिए अपने सुझाव दे रहे हैं और दूसरी तरफ विधायक दल के नेता इन बैठकों को औपचारिक बता रहे हैं ।

शर्मा ने स्पष्ट किया कि वर्तमान सरकार बिना भेदभाव के सभी विधायकों की प्राथमिकताओं की डी पी आर बनाने की कोशिश करती है परन्तु कई प्राथमिकताएं ऐसे कार्यों की होती है जो व्यवहारिक नहीं होती , वो रह जाती हैं इसलिये इस पर राजनीति नहीं करनी चाहिए ।

कोरोना महामारी को लेकर मुकेश अग्निहोत्री द्वारा दिये बयान को बचकाना करार देते हुए रणधीर शर्मा ने कहा कि कोरोना वैश्विक महामारी है , पूरी दुनिया में फैली और दूसरे देशों से हिंदुस्तान आयी इसलिये इसके लिए प्रधानमंत्री को दोष देने का क्या औचित्य ? आज के वैज्ञानिक युग में ऐसी बात करना समझ से परे है ।

रणधीर शर्मा ने कहा कि देश में कांग्रेस की जो दुर्गति हो रही है उससे सब वाकिफ हैं और हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस पार्टी में जो नेतृत्व की जंग चल रही है वो भी जग जाहिर है , इससे कांग्रेस के नेता बोखलाहट में है और बोखलाहट में इस तरह की विरोधावासी व बेतुकी बयानबाजी कर रहे हैं ,जिसके कारण जनता के बीच हास्य के पात्र बन रहे हैं ।

एक सवाल के जबाव में रणधीर शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार है । मजबूत संगठन और वर्तमान सरकार की उप्लब्धियों के आधार पर भारतीय जनता पार्टी फिर से सरकार बनाएगी ।

Share from A4appleNews:

Next Post

कोविड काल में सेवा कार्य के लिए कारगिल योद्धा कैप्टन शाम लाल सम्मानित

Wed Jan 19 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला गांव धमून वेलफेयर सोसाइटी (रजिस्टर्ड) ने भारतीय सेना के जतोग कैंट स्थित 2-नागा रेजिमेंट और कैप्टन शामलाल शर्मा को कोविड महामारी में क्षेत्र के लोगों की मदद के लिए सेवानिवृत कारगिल योद्ध हॉनररी कैप्टन शाम लाल को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया है। ज्ञात रहे कि शाम […]

You May Like