IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

ब्रेकिंग- चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में हुए MMS कांड में शिमला के 2 युवक गिरफ्तार, पंजाब पुलिस के हवाले किए

एप्पल न्यूज़, शिमला
चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में हुए MMS कांड में युवती के बाद उसके साथी सनी आरोपी .. मेहता को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। यही नहीं उसके भाई को भी पुलिस ने हिरासत में लेकर पंजाब पुलिस के हवाले कर दिया है।
पुलिस ने इस मामले में FIR no 194/22 dt 18/9/22 u/s 354C IPC, 66E IT act PS sadar kharad Punjab में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

यूनिवर्सिटी के बाथरूम में हिडन कैमरा लगाकर लड़कियों की नहाते हुए अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में मुख्य आरोपी लड़की को गिरफ्तार करने के बाद उसके बयान पर पुलिस ने शिमला के सनी मेहता का नाम उजागर किया।

घटना के बाद हिमाचल पुलिस से सम्पर्क किया और रोहड़ू निवासी 23 वर्षीय … मेहता को गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद इसी मामले में उनके भाई 31 वर्षीय युवक को भी ढली शिमला से गिरफ्तार किया गया है।
जानकारी के अनुसार पुलिस ने इन दोनों आरोपियों को पंजाब पुलिस के हवाले कर दिया है।
चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में कल शाम को मामला उजागर होने के बाद से बवाल मचा हुआ है। कई तरह की अफवाहें भी फैल रही है।
बवाल बढ़ता देख यूनिवर्सिटी प्रशासन ने 19 और 20 सितंबर को 2 दिन का अवकाश घोषित किया है। छात्रों का दावा है कि आरोपी छात्रा ने यूनिवर्सिटी की 50-60 लड़कियों के नहाते हुए वीडियो रिकॉर्ड किए हैं और उन्हें शिमला के अपने साथी … मेहता को भेजा था। जिसके बाद छात्राओं में रोष बढ़ा और हंगामा हो गया।
इस मामले में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने नामले को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए डीजीपी को पंजाब पुलिस को हरसंभव सहयोग देने के निर्देश दिए हैं।
उधर पंजाब के मुख्यमंत्री ने मामले को तूल पकड़ता देख घटना की जांच SIT से करवाने के आदेश दिए हैं और इस मामले की तह तक जाकर दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है।

Share from A4appleNews:

Next Post

नारकंडा- बागी क्षेत्र में चेरी के बगीचों में फैली बीमारी, नौणी के वविशेषज्ञों ने जांच के बाद रोग नियंत्रण के लिए की अनुशंसा, ऐसे करें उपाय...

Mon Sep 19 , 2022
एप्पल न्यूज़, सोलन/शिमला हाल ही में शिमला जिले के बागी क्षेत्र से चेरी की शाखाओं/पेड़ों के सूखने की समस्या के संबंध में कुछ रिपोर्ट प्राप्त हुई। इन रिपोर्टों पर तुरंत कार्रवाई करते हुए  डॉ यशवंत सिंह परमार औदयानिकी एवं  वानिकी विश्वविद्यालय, नौणी ने वैज्ञानिकों की दो टीम को प्रभावित क्षेत्र में लक्षणों का […]

You May Like