IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

‘वर्मा ज्वेलर्स’ के दिवाली बम्पर ऑफर “स्क्रैच एन्ड विन” में शुक्रवार को निकले 2 ग्राहकों के ईनाम, 5000 की खरीद पर निकला 50 हज़ार का नकद ईनाम

एप्पल न्यूज़, सोलन
वर्मा ज्वेलर्स सोलन द्वारा नवरात्र और त्यौहारी सीजन में ज्वेलरी खरीदने पर शुरू की गई ‘स्क्रैच इन विन’ योजना में शुक्रवार को दो ग्राहकों को ईनाम जीतने का सुनहरा अवसर मिला।
‘स्क्रैच एन्ड विन’ कूपन से पहला ईनाम
सोलन के रबोन निवासी सन्दीप धीमान ने वाशिंग मशीन जीती।
वहीं शाम को एक ग्राहक को 5000 की खरीब पर माता लक्ष्मी का आशीर्वाद प्राप्त किया और 50,000 रुपये का नकद ईनाम प्राप्त किया।

दोनों विजेताओं को वर्मा ज्वेलर्स सोलन के प्रबंध निदेशक अक्षय वर्मा ने सम्मानित किया।
वर्मा ज्वेलर्स के नवरात्र के मौके पर शुरू की गई स्क्रेच एन्ड विन योजना में दो दिन में ही 5 ग्राहकों ने इनाम जीतकर दर्शा दिया है कि हर कूपन में कुछ न कुछ ईनाम जरूर निकलेगा। अब तक ज्वेलरी के साथ स्क्रैच कूपन से बड़े ईनाम जीतने वाले 5 ग्राहकों में 2 वाशिंग मशीन, एक, एलईडी, एक रेफ्रिजरेटर और एक ग्राहक को 50 हजार का नकद ईनाम मिल चुका है। वहीं अन्य ग्राहकों ने भी अब तक लाखों रुपये के उपहार प्राप्त कर लिए हैं। ग्राहकों ने उपहार प्रदान करने के लिए वर्मा ज्वेलर्स का आभार जताया।

वर्मा ज्वेलर्स के प्रबंध निदेशक अक्षय वर्मा ने तीनों ग्राहकों को बधाई देते हुए कहा कि वर्मा ज्वेलर्स ने इस वर्ष विशेष रूप से लेटेस्ट और ट्रेडी डिजाईन के गहने में विश्वस्तरीय गुणवत्ता के साथ ही केरेटोमीटर से जांच परखकर पेश किए हैं।
अक्षय वर्मा ने बताया कि इस वर्ष दिवाली बम्पर में दिवाली तक 45 लाख के उपहार पुरस्कार स्वरूप ग्राहकों में बांटे जाएंगे। जिसमें 3 आल्टो कारें, 20 एलईडी, 20 रेफ्रिजरेटर और 20 स्मार्ट वॉच रखी गई है जो प्रदेश की सबसे बड़ी दिवाली स्कीम होगी। वीरवार को एक साथ तीन ग्राहकों के ईनाम निकलने से अन्य ग्राहक भी आकर्षित होंगें।
ग्राहकों को 5000 से अधिक की खरीददारी पर कूपन दिया जाएगा। सोना, चांदी और डायमंड की ज्यादा खरीद के साथ ही ज्यादा कूपन दिए जा रहे हैं। खरीददारी के समय ही स्क्रैच कूपन से ईनाम प्राप्त किया जा सकता है। जबकि बम्पर ड्रॉ ग्राहकों के समक्ष ही तय समय में निकाले जाएंगे।
अक्षय वर्मा ने बताया कि आने वाले त्योहारी और वैवाहिक सीजन के लिए विशेष ज्वेलरी भी उपलब्ध करवाई जा रही है। जो दुल्हन को खूब जचेगी और फबेगी।

कई तरह के डिजाईन और ब्रांड के साथ ही ऑस्ट्रेलियन डायमंड के गहने युवतियों को खूब भाएंगे, ऐसी उम्मीद है। इसलिए दिवाली बम्पर का पूरा लाभ उठाएं और गहनों की हर खरीद के साथ ही स्क्रैच कूपन और आल्टो कार सहित अन्य ईनाम जीतने का मौका उठाएं।

Share from A4appleNews:

Next Post

शिमला स्मार्ट सिटी के कार्यों पर कांग्रेस ने उठाए सवाल-पैसों की बर्बादी और चहेतों को दिया लाभ- छाजटा

Fri Sep 30 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला कांग्रेस ने शिमला स्मार्ट सिटी के तहत किये जा रहे कार्यों पर सवाल उठाये हैं।  कांग्रेस महासचिव (प्रशासन एवं लेखा) यशवंत छाजटा ने कहा कि स्मार्ट सिटी के नाम पर पैसों कि बर्बादी की जा रही है और चहेतों को लाभ दिया जा रहा है। उन्होंने कहा […]

You May Like