IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

लुहरी जलविद्युत परियोजना द्वारा लूहरी में रक्तदान शिविर आयोजित

एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहर

एसजेवीएन की लुहरी जलविद्युत परियोजना में आजादी का अमृत महोत्सव के अर्न्तगत एक दिवसीय रक्तदान शिविर का आयोजन बिथल कार्यालय परिसर में किया गया। जिसमें कुल 51 रक्तदाताओं ने रक्तदान किया।

शिविर का आरम्भ आर. सी. नेगी, कार्यपालक निदेशक/परियोजना प्रमुख, नाथपा झाकड़ी जलविद्युत स्टेशन ने किया।

इस अवसर पर उन्होंने सभी उपस्थित कर्मचारियों को संबोधित करते हुए कहा कि रक्तदान का हमारे जीवन में क्या महत्व है तथा सभी रक्तदाताओं को रक्तदान के लिए प्रेरित किया।

रक्तदाताओं की सूची में स्थानीय लोग, एलएचपीसी के कर्मचारी व लुहरी जलविद्युत परियोजना के कर्मचारी शामिल हुए। इस शिविर में महिलाओं ने भी बढ़-चढ़ कर भाग लिया।

परियोजना प्रबन्धन ने मानवता को प्रोत्साहित करने के लिए सभी रक्तदाताओं को स्मृति चिन्ह के साथ-साथ रक्तदान प्रमाण पत्र भी भेंट किए।

प्रबन्धक (मानव संसाधन) राजेन्द्र सिंह ने आईजीएमसी के रक्तकोष दल एंव स्थानीय लोगों का इस बहुमूल्य सहयोग के लिए धन्यवाद किया।

इस अवसर पर सुनील चौधरी (परियोजना प्रमुख), डा0 विवेक सुरीन (मुख्य चिकित्सा अधिकारी), नन्द लाल, महाप्रबन्धक (वित एवं लेखा), अलका जायसवाल, अपर-महाप्रबन्धक (आर. एण्ड आर.) राजेन्द्र सचदेवा, उप-महाप्रबन्धक (विद्युत), एवं स्थानीय पंचायतों के जनप्रतिनिधि भी उपस्थित थे।

Share from A4appleNews:

Next Post

वीरभद्र सरकार में बैठे रहे "मौन", अब सुक्खू को 10 साल बाद याद आया "लोन", सत्ती बोले- कांग्रेस बताये कहां खर्च किया गया था खुद लिया कर्ज

Tue Oct 11 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला वित्त आयोग अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा है कि नेतृत्व और मुद्दाविहीन हो चुकी कांग्रेस पार्टी इतनी हताश हो चुकी है कि उसके नेता अपने छह बार के मुख्यमंत्री को ही कटघरे में खड़ा करने वाले बयान दे रहे हैं। सतपाल […]

You May Like