IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

ब्रेकिंग- रामपुर बुशहर से “भूपेश धीमान” लड़ेंगे निर्दलीय चुनाव, पूर्व जिला परिषद सदस्य युवाओं में खासी पैठ रखते हैं ‘धीमान’

एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहर

रामपुर बुशहर में टिकटों की खींचतान के बीच सराहन से पूर्व जिला परिषद सदस्य रहे भूपेश धीमान ने भी निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला कर लिया है। पूर्व मुख्यमंत्री राजा वीरभद्र सिंह के करीबी धीमान जल्द ही रामपुर बुशहर से नामांकन भरेंगे।

युवा नेता भूपेश धीमान की युवाओं में अच्छी पैठ है। धीमान ने 2016 में पूर्व मूख्यमंत्री प्रो प्रेम कुमार धूमल के मार्गदर्शन में भाजपा जॉइन की थी। जिसके बाद पार्टी कार्यकर्ता के तौर पर कार्य करते रहे।

खास बात यह है कि बीते 6 वर्षों में पार्टी ने उन्हें कोई पद नहीं दिया। लेकिन इस बार रामपुर बुशहर से भाजपा टिकट के दावेदारों में भूपेश धीमान का नाम भी पैनल में था।

आज टिकट फाईनल होने के बाद भूपेश धीमान ने अब आजाद प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ने का फैसला कर लिया। धीमान ने बाकायदा वीडियो जारी कर चुनाव लड़ने का ऐलान किया है।

भूपेश धीमान ने कहा कि रामपुर बुशहर के चहुमुखी विकास और अपने लोगों के उत्थान के लिए ही उन्होंने चुनाव लड़ने का फैसला किया है। जिला परिषद रहते हुए भी उन्होंने खूब काम किए और उसके बाद भी लगातार जनहित के कार्य कर रहे हैं।

समाजसेवा के लिए कोरोना काल मे भी कई जरूरतमंदों की मदद की और लगातार अपनी ओर से प्रयास जारी रखेंगे। वह चाहते हैं कि जैसे राजा वीरभद्र सिंह के समय बुशहर का नाम रोशन था वैसे ही आगे भी रोशन रहे हैं हर क्षेत्र में विकास को आगे बढ़ाया जाए।

उन्होंने लोगों से स्थानीय युवा नेता में तौर पर भूपेश धीमान को सहयोग करने की अपील की।

Share from A4appleNews:

Next Post

आनी में भाजपा MLA किशोरी लाल के समर्थक हुए "बागी", करीब 150 पदाधिकारियों का 'इस्तीफा'

Thu Oct 20 , 2022
एप्पल न्यूज़, आनी भाजपा के टिकट आबंटन के बाद अन्य विधानसभा क्षेत्र में पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता बगावत पर उतर आए हैं। सिटींग विधायक किशोरी लाल सहित प्रदेश मंडल, मोर्चे, प्रकोष्ठों, ग्राम केंद्र प्रमुख, पन्ना प्रमुख, बूथ अध्यक्ष, बूथ पालक सहित 135 पदाधिकारियों ने सामूहिक इस्तीफा दे दिया है। आलम […]

You May Like

Breaking News