IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

आनी में भाजपा MLA किशोरी लाल के समर्थक हुए “बागी”, करीब 150 पदाधिकारियों का ‘इस्तीफा’

एप्पल न्यूज़, आनी

भाजपा के टिकट आबंटन के बाद अन्य विधानसभा क्षेत्र में पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता बगावत पर उतर आए हैं। सिटींग विधायक किशोरी लाल सहित प्रदेश मंडल, मोर्चे, प्रकोष्ठों, ग्राम केंद्र प्रमुख, पन्ना प्रमुख, बूथ अध्यक्ष, बूथ पालक सहित 135 पदाधिकारियों ने सामूहिक इस्तीफा दे दिया है।


आलम यह है कि अन्य विधानसभा क्षेत्र से सिटिंग विधायक किशोरी लाल सागर का टिकट कटने के विरोध में भाजपा के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने पार्टी छोड़ने का मन बना लिया है। ऐसे में जब पार्टी ने ऐसे उम्मीदवार को चुना है जो पार्टी से पहले से नहीं जुड़े।

माकपा समर्थित लोकेंद्र को भाजपा में आते ही टिकट मिलने से लोगों में नाराजगी है और पदाधिकारी विरोध कर रहे हैं कि जिन लोगों ने पार्टी को इलाके में मजबूत करने के लिए सालों लगा दिए।

वहीं अपनों की अनदेखी कर पार्टी ने दूसरे दल से आये व्यक्ति पर भरोसा जताया है। पार्टी को किशोरी लाल को टिकट नहीं देनी थी तो कम से कम भाजपा के ही किसी पुराने सिपाही पर भरोसा जताया होता।

Share from A4appleNews:

Next Post

हिमाचल विधानसभा चुनाव- वीरवार को 38 उम्मीदवारों ने भरे नामांकन

Thu Oct 20 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला नामांकन प्रक्रिया के चौथे दिन राज्य के विभिन्न जिलों में आज कुल 38 उम्मीदवारों ने नामांकन दाखिल किए।मंडी जिला में कौल सिंह ठाकुर (76) पुत्र लछमण सिंह गांव संबल, डाकघर बिजनी, तहसील सदर ने 30-दरंग विधानसभा क्षेत्र से भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के उम्मीदवार के रूप में नामांकन […]

You May Like

Breaking News