IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

प्रतिभा सिंह का दावा- प्रदेश के लोगों ने ‘धनबल’ को नकारा ‘जनबल’ की जीत, पूर्ण बहुमत से बनेगी कांग्रेस की सरकार

एप्पल न्यूज़, शिमला

कांग्रेस अध्यक्ष सांसद प्रतिभा सिंह ने प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की शानदार जीत का दावा करते हुए शांतिपूर्ण मतदान के लिए मतदाताओं का आभार व्यक्त किया है।

उन्होंने कहा है कि  देश के  संविधान ने  भारत के हर नागरिक 18 साल से लोकतंत्र का इस पर्व में भाग लेने व अपनी सरकार चुनने का स्वत्रंत अधिकार दिया है।


प्रतिभा सिंह ने कहा है कि प्रदेश में जनबल की जीत हो रही है और भाजपा के धनबल को लोगों ने पूरी तरह नकार दिया है। उन्होंने कहा है कि प्रदेश के चुनाव परिणाम देश में राजनीति की दशा व दिशा तय करेंगे।

उन्होंने कहा कि भारी मतदान सत्ता परिवर्तन को साफ इंगित करता है।मतदान कांग्रेस के पक्ष में हुआ है और 8 दिसम्बर के बाद प्रदेश में  पूर्ण बहुमत से कांग्रेस की एक मजबूत सरकार बनेगी प्रदेशहीत में जन कल्याण के कार्य व चुनावों में किये अपने सभी वादों को पूरा करेंगी।

Share from A4appleNews:

Next Post

किन्नौर के युवक-युवतियां वायु सेना में अग्निवीर बनने के लिए 23 नवंबर तक करें आवेदन

Sun Nov 13 , 2022
एप्पल न्यूज़, किन्नौर इंडियन एयरफोर्स ने अग्निपथ योजना के अंतर्गत भारतीय वायु सेना में अग्निवीर वायु की भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। एएससी अंबाला, हिमाचल प्रदेश सहित पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, जम्मू कश्मीर और लद्दाख के अग्निवीरों की भर्ती करेगी। यह जानकारी आज विंग कमांडर आशीष दुबे ने […]

You May Like

Breaking News