IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

उप-CM अग्निहोत्री ने शिमला में की जल शक्ति व परिवहन विभाग के कार्यों की समीक्षा

एप्पल न्यूज़, शिमला

उप-मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने यहां जल शक्ति तथा परिवहन विभाग के कार्यों की समीक्षा की, जिनमें दोनों विभागों के वरिष्ठ अधिकारियों ने भाग लिया।
जल शक्ति विभाग की बैठक को सम्बोधित करते हुए उप-मुख्यमंत्री ने कहा कि सभी अधिकारी जनता की आवश्यकताओं को ध्यान में रखकर पूर्ण समर्पण एवं प्रतिबद्धता के साथ अपने कार्यों का निवर्हन करें और प्रदेश सरकार की जनहितैषी योजनाओं को जन-जन तक पहंुचाने में निरन्तर प्रयासरत रहें।


बैठक में विभाग की विभिन्न योजनाओं की विस्तृत जानकारी भी प्रदान की गई।
बैठक में सचिव जल शक्ति अमिताभ अवस्थी, विभाग के प्रमुख अभियन्ता सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित थे।
इसके उपरान्त, उप-मुख्यमंत्री ने परिवहन विभाग की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करते हुए विभागीय कार्यप्रणाली व विभिन्न योजनाओं की जानकारी प्राप्त की। उन्होंने सार्वजनिक परिवहन सुविधा को और सुलभ एवं सुगम बनाने की दिशा में एक नई सोच एवं ऊर्जा के साथ कार्य करने पर बल दिया।
बैठक में प्रधान सचिव परिवहन आर.डी. नज़ीम, निदेशक परिवहन अनुपम कश्यप, हिमाचल पथ परिवहन निगम के प्रबन्ध निदेशक संदीप कुमार और अन्य वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

Share from A4appleNews:

Next Post

CM सुक्खू ने नई दिल्ली में कांग्रेस महासचिव अजय माकन से की भेंट

Sun Dec 18 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने नई दिल्ली में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव और कांग्रेस स्टीयरिंग कमेटी के सदस्य अजय माकन से भेंट की।यह एक शिष्टाचार भेंट थी। अजय माकन ने मुख्यमंत्री को बधाई दी और उनके सफल कार्यकाल की कामना की।इस अवसर पर अर्की के […]

You May Like

Breaking News