IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

आनी के राणाबाग में दर्दनाक सड़क हादसा- 2 सगे भाइयों की मौत

एप्पल न्यूज़, सीआर शर्मा आनी

उपमण्डल मुख्यालय आनी से करीब 17 किलोमीटर दूर रानाबाग-बांशा सम्पर्क सड़क मार्ग पर एक कार दुर्घटना में दो सगे भाइयों की मौत हो गयी है।

जबकि कार में सवार तीसरा युवक सकुशल बच गया, जो मौके पर नहीं मिल सका।

मृतकों की पहचान विनोद कुमार उम्र 19 वर्ष ( चालक एवं जतिन उम्र 14 वर्ष दोनों ही पुत्र प्रकाश चन्द, निवासी केन्शल ग्राम पंचायत टकरासी के रूप में हुई है।

घटना की पुष्टि करते हुए डीएसपी आनी रविन्द्र सिंह नेगी ने बताया कि दुर्घटना बुधवार सुबह करीब 11 बजे के आसपास की बताई जा रही है।

गाड़ी बांशा-रानाबाग सड़क मार्ग पर बांशा से आनी की ओर आ रही थी, लेकिन राणाबाग से करीब एक किलोमीटर पहले ही अनियंत्रित होकर  सड़क से करीब 150 मीटर नीचे लुढ़की है।

जिससे कि गाड़ी में सवार 3 युवकों में से दो की मौत हो गयी है। जबकि तीसरा अज्ञात युवक सकुशल बच गया, जो रानाबाग तक किसी गाड़ी में लिफ्ट लेकर पहुंचा और मेडिकल स्टोर से दवाई लेकर कहीं चला गया।

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके की ओर रवाना हो गयी थी।

लेकिन तब तक ग्रामीणों ने मिलकर दोनों मृतकों को सड़क तक निकाल कर 108 एम्बुलेंस में सिविल अस्पताल आनी पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

डीएसपी आनी रविन्द्र सिंह नेगी ने बताया कि दोनों मृतकों के सिविल अस्पताल आनी में पोस्टमार्टम करने के बाद शव परिजनों को सौंप दिये जाएंगे।

पुलिस ने आईपीसी की धारा  279,337,304 ए के तहत मामला दर्ज कर लिया है और दुर्घटना के कारणों का पता लगाने में जुट गई है।

विधायक लोकेन्द्र कुमार ने जताया शोक

बुधवार को आनी के रानाबाग के  समीप सड़क दुर्घटना में मारे गए दो युवकों के मौत की सूचना पर आनी विधानसभा क्षेत्र के नवनिर्वाचित विधायक लोकेन्द्र कुमार ने गहरा शोक प्रकट करते हुए शोक संतप्त परिवार के साथ संवेदना प्रकट की है।

उन्होंने कहा कि इस दुख की घड़ी में वे प्रभावित परिवार के साथ खड़े हैं और उनकी हर सम्भव सहायता का वादा करते हैं।

Share from A4appleNews:

Next Post

मुख्यमंत्री सुक्खू ने वर्ष 2023 के लिए सरकारी कैलेंडर किया जारी

Thu Dec 29 , 2022
एप्पल नेवस, शिमला मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने यहां वर्ष 2023 के लिए सरकारी कलंेडर जारी किया। इस कलेंडर मंे शिमला के ऐतिहासिक रिज मैदान पर मुख्यमंत्री और उप-मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह के चित्र तथा जी-20 लोगो थीम भी मुद्रित किए गए है। इस कलेंडर का प्रकाशन हिमाचल प्रदेश […]

You May Like

Breaking News