IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

वाह- GMSSS आनी का छात्र विवेक भोपाल में राष्ट्रीय “सोलो सॉन्ग” प्रतियोगिता में लेगा भाग

एप्पल न्यूज़, सीआर शर्मा आनी

आनी स्थित राजकीय आदर्श जमा दो विद्यालय गुणात्मक  शिक्षा के साथ साथ खेलों व अन्य सांस्कृतिक गतिविधियों में निरंतर ख्याति प्राप्त कर रहा है।

स्कूल के लोक नर्तक दल ने हाल ही में विद्यालय के ऊर्जावान प्रधानाचार्य अमरचंद चौहान की अगुवाई में भोपाल में आयोजित लोक नृत्य प्रतियोगिता में हिमाचल प्रदेश का प्रतिनिधित्व कर राष्ट्रीय स्तर पर प्रथम स्थान हासिल कर एक नया कीर्तिमान हासिल किया है।

जो प्रदेश सहित जिला कुल्लू व आनी वाह्य सिराज क्षेत्र के लिए गौरव की बात है।

विद्यालय का ही जमा दो का छात्र विवेक एक से 4 जनवरी तक उड़ीसा की राजधानी भुवनेश्वर में आयोजित होने वाली सोलो सांग प्रतियोगिता में भाग लेगा।

वहीं विद्यालय के ही जमा दो के छात्र बॉबी ठाकुर का चयन राष्ट्रीय कबड्डी प्रतियोगिता के लिए हुआ है।इस उपलब्धि से राजकीय आदर्श जमा दो विद्यालय आनी गौरवान्वित हुआ है।

विद्यालय के प्रधानाचार्य अमरचंद चौहान ने इस उपलब्धि के लिए विद्यालय के समस्त शिक्षकों व गैर शिक्षकों व एसएमसी पदाधिकारियों व सदस्यों को बधाई दी है।

Share from A4appleNews:

Next Post

एक जनवरी, 2023 से 7,52,849 NFSA कार्ड उपभोक्ताओं को मिलेगा मुफ्त गेहूं/आटा व चावल

Sat Dec 31 , 2022
एप्पल नेवस, शिमलाखाद्य एवं नागरिक आपूर्ति विभाग के एक प्रवक्ता ने बताया कि केन्द्र सरकार ने एन.एफ.एस.ए.(राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा अधिनियम) उपभोक्ताओं को प्रथम जनवरी, 2023 से दिसम्बर, 2023 तक एन.एफ.एस.ए. के तहत मिलने वाला राशन मुफ्त उपलब्ध करवाने का निर्णय लिया है।उन्होंने कहा कि पूर्व में प्रदेश में एन.एफ.एस.ए. उपभोक्ताओं […]

You May Like

Breaking News