IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

“हाथ से हाथ जोड़ो अभियान”- शिमला व किन्नौर के लिए नियुक्त किए ब्लॉक कोऑर्डिनेटर

एप्पल न्यूज़, शिमला

हाथ से हाथ जोडो अभियान के सफलता पूर्वक संचालन के लिए जिला शिमला तथा किन्नौर के लिए विधानसभा क्षेत्र मे ब्लॉक कोऑर्डिनेटर नियुक्त किये गए है जो कि इस महत्वपूर्ण अभियान को सम्बन्धित विधानसभा क्षेत्र में संचालन का कार्य करेंगे।
प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से जिला शिमला व किन्नौर के लिए नियुक्त जिला कोऑर्डिनेटर केहर सिंह खाची तथा देवेंद्र बुशहरी ने कहा कि ब्लॉक कांग्रेस कमेटियों की संस्तुति पर दोनों जिलों के ब्लॉक कोऑर्डिनेटर नियुक्त किये जा चुके है।


प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव व हाथ से हाथ जोडो अभियान के लिए नियुक्त जिला कोऑर्डिनेटर देवेंद्र बुशहरी ने कहा कि शिमला ग्रामीण विधानसभा के लिए राजेश शर्मा व प्रदीप वर्मा को बनाया गया है।
उन्होंने कहा कि रोहड़ू विधानसभा के लिए पवन चौहान, शक्ति लाल व महेंद्र बासु।
चौपाल विधानसभा के लिए भगत राम पंवार व रमेश जनदेव।
ठियोग के लिए रमेश हेटा व नरेश कैंथला को नियुक्त किया गया है।
कसुम्पटी विधानसभा क्षेत्र के लिए दीपक रोहल व ओम प्रकाश।
जुब्बल-कोटखाई विधानसभा क्षेत्र के लिए राकेश शरकोली, मुन्नी लाल नारसेट व प्रताप चौहान को बनाया गया है।
रामपुर विधानसभा क्षेत्र के लिए हरदयाल ठाकुर व राजेश लारज़ू को ब्लॉक कोऑर्डिनेटर नियुक्त किया गया है।
जिला किन्नौर के पूह बलॉक के लिए दमडोल व प्रेम प्रकाश,
कल्पा ब्लॉक के लिए जय कृष्ण नेगी व अंकुश नेगी तथा निचार बलॉक के लिए अनिल नेगी व रोबिन नेगी को कोऑर्डिनेटर नियुक्त किया गया है।
देवेंद्र बुशहरी ने कहा कि हाथ से हाथ जोडो अभियान 26 जनवरी से 26 मार्च तक चलेगा और इस अभियान के तहत सभी बलॉक कांग्रेस कमेटियां एक रोड़ मैप तैयार कर क्षेत्र के हर गांव हर घर तक कांग्रेस पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी जी का संदेश पहुचाने का काम करेंगे।
उन्होंने कहा कि पार्टी का यह अभियान बहुत महत्वपूर्ण है जिसके लिए सभी ब्लॉक कोऑर्डिनेटर को 26 जनवरी से ही पूरी लगन व निष्ठा से कार्य करना होगा।

Share from A4appleNews:

Next Post

CM सुक्खू व Dy. CM मुकेश ने गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी

Wed Jan 25 , 2023
एप्पल न्यूज़, शिमला मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू और उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने प्रदेशवासियों को गणतंत्र दिवस पर बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य एवं समृद्धि की कामना की है।अपने बधाई सन्देश में मुख्यमंत्री ने कहा कि हिमाचल प्रदेश ने सभी क्षेत्रों में आशातीत प्रगति की है जिसका श्रेय […]

You May Like

Breaking News